Google Pixel 3 और Google Pixel 3 XL ब्लैक, वाइट और नए पिंक रंग में इंटरनेट पर आये नजर

Google Pixel 3 और Google Pixel 3 XL ब्लैक, वाइट और नए पिंक रंग में इंटरनेट पर आये नजर
HIGHLIGHTS

Google Pixel 3 और Google Pixel 3 XL के लीक्स के बारे में सुन सुन कर आप शायद बोर हो गए होंगे, हालाँकि लीक्स हैं कि रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। एक नए लीक में नई जानकारी सामने आ रही है, इन फोंस को अब ब्लैक, वाइट और नए पिंक रंगों में देखा गया है।

रंगों की जहां भी बात आती है, वहां गूगल अपने पिक्सेल फोन्स के साथ कोई नया नाम नहीं है। गूगल पिक्सेल 3 और गूगल पिक्सेल 3 XL को लेकर एक नया लीक सामने आया है, हालाँकि इसके पहले कि हम इसपर बात करना शुरू करें। आपको बता देते हैं कि ओरिजिनल पिक्सल स्मार्टफोंस को वाइट और ब्लैक रंगों में लॉन्च किया गया था, इसके अलावा इन्हें ब्लू रंगों में भी लॉन्च किया गया था। इसके बाद आये Google Pixel 2 सीरीज के स्मार्टफोंस को वाइट, ब्लैक और किंडा ब्लू रंगों में लॉन्च किया गया था। हालाँकि इस साल गूगल अपने पिक्सेल डिवाइस में यानी Google Pixel 3 सीरीज में कंपनी की ओर से एक पिंक कलर भी जोड़ने जा रहा है। इसका आधिकारिक नाम ‘सैंड’ हो सकता है। यह पिंक का वैरी लाइट शेड है।

इन फोंस को लेकर पहले भी जानकारी सामने आई है। ऐसा भी कह सकते हैं कि पहले ही Google Pixel 3 सीरीज पहले ही 2018 के सबसे ज्यादा लीक होने वाला फोंस का टाइटल हासिल कर चुके हैं। हालाँकि आज पहली दफा इन्हें लेकर एक आधिकारिक रेंडर सामने आया है, जो इन स्मार्टफोंस की आधिकारिक प्रेस फोटो से पर्दा उठा रहा है। इस लीक रेंडर में आप आसानी से दो गूगल फोंस को देख सकते हैं, अभी हाल ही में गूगल सीरीज को लेकर एक लीक भी सामने आया था जो इसकी विडियो से पर्दा उठा रहा था। हालाँकि ऐसा भी कई बार हो चुका है कि इन गूगल फोंस को लेकर फेक जानकारी भी सामने आ चुकी है।

Google Pixel 3XL लीक स्पेसिफिकेशन्स

अब अगर हम Google Pixel 3 XL की चर्चा करें तो इसे लेकर काफी कुछ सामने आ चुका है। Pixel 3 XL में 6.7 इंच की डिस्प्ले मौजूद होगी जिसका रेज़ोल्यूशन 1440×2960 पिक्सल होगा, जो कि काफी बड़ी है। फोन में 3,430mAh की बैटरी दी जाएगी।  गूगल के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन में एक 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा। रेज़ोल्यूशन की बात करें तो यह पिछले साल के फ़ोनों के समान हो सकता है लेकिन केवल लुक के ज़रिए ये बात नहीं की जा सकती है, सेंसर्स, पिक्सल्स और फीचर्स अधिक हो सकते हैं और अन्य फीचर्स भी शामिल किए जा सकते हैं।

डिवाइस को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC पर लॉन्च किया जाएगा और इसका बेस वेरिएंट Pixel 3 XL 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आएगा। डिवाइस में ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फीचर भी शामिल होगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo