Google Pixel 3 और Google Pixel 3 XL स्मार्टफोंस की आधिकारिक प्रेस फोटो लीक, जानें सबकुछ

Google Pixel 3 और Google Pixel 3 XL स्मार्टफोंस की आधिकारिक प्रेस फोटो लीक, जानें सबकुछ
HIGHLIGHTS

गूगल आधिकारिक तौर पर अपने गूगल पिक्सल 3 और गूगल पिक्सल 3 एक्सएल स्मार्टफोंस को 9 अक्टूबर को लॉन्च करने जा रहा है। इसका मतलब है कि इस दिन गूगल के लेटेस्ट फोंस यानी Google Pixel 3 और Google Pixel 3 XL लॉन्च होने जा रहे हैं।

गूगल आधिकारिक तौर पर अपने गूगल पिक्सल 3 और गूगल पिक्सल 3 एक्सएल स्मार्टफोंस को 9 अक्टूबर को लॉन्च करने जा रहा है। इसका मतलब है कि इस दिन गूगल के लेटेस्ट फोंस यानी Google Pixel 3 और Google Pixel 3 XL लॉन्च होने जा रहे हैं। हालाँकि अभी इन मोबाइल फोंस को लॉन्च होने में कुछ समय बाकी है लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है जो अब इन स्मार्टफोंस को लेकर सामने आना बाकी हो। गूगल के इन आगामी फोंस को लेकर काफी जानकारी सामने आ चुकी है। 

ऐसा भी कह सकते हैं कि पहले ही Google Pixel 3 सीरीज पहले ही 2018 के सबसे ज्यादा लीक होने वाला फोंस का टाइटल हासिल कर चुके हैं। हालाँकि आज पहली दफा इन्हें लेकर एक आधिकारिक रेंडर सामने आया है, जो इन स्मार्टफोंस की आधिकारिक प्रेस फोटो से पर्दा उठा रहा है। इस लीक रेंडर में आप आसानी से दो गूगल फोंस को देख सकते हैं, अभी हाल ही में गूगल सीरीज को लेकर एक लीक भी सामने आया था जो इसकी विडियो से पर्दा उठा रहा था। हालाँकि ऐसा भी कई बार हो चुका है कि इन गूगल फोंस को लेकर फेक जानकारी भी सामने आ चुकी है। 

इसके पहले सामने आये लीक इन स्मार्टफोंस को लेकर काफी कुछ बयाँ कर रहे हैं। अब अगर हम सीधे ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट का हवाला ही दे रहे हैं, इस रिपोर्ट की सत्यता पर किसी भी तरह का शक करना गलत ही होने वाला है। हालाँकि इन स्मार्टफोंस के लिए मात्र इतना ही सामने नहीं आया है, इन्हें लेकर अगर हम WinFuture की एक रिपोर्ट की बात करें तो यहाँ मात्र एक ही डिवाइस के जिक्र है, दूसरे का नहीं। हालाँकि यहाँ तीन नयी पिक्सल स्मार्टवॉच सामने आ रही हैं।

Google Pixel 3XL लीक स्पेसिफिकेशन्स

अब अगर हम Google Pixel 3 XL की चर्चा करें तो इसे लेकर काफी कुछ सामने आ चुका है। Pixel 3 XL में 6.7 इंच की डिस्प्ले मौजूद होगी जिसका रेज़ोल्यूशन 1440×2960 पिक्सल होगा, जो कि काफी बड़ी है। फोन में 3,430mAh की बैटरी दी जाएगी।  गूगल के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन में एक 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा। रेज़ोल्यूशन की बात करें तो यह पिछले साल के फ़ोनों के समान हो सकता है लेकिन केवल लुक के ज़रिए ये बात नहीं की जा सकती है, सेंसर्स, पिक्सल्स और फीचर्स अधिक हो सकते हैं और अन्य फीचर्स भी शामिल किए जा सकते हैं।

डिवाइस को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC पर लॉन्च किया जाएगा और इसका बेस वेरिएंट Pixel 3 XL 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आएगा। डिवाइस में ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फीचर भी शामिल होगा।

सोर्स:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo