गूगल नेक्सस सैलफिश SD820, 4GB रैम के साथ बेंचमार्क्स पर आया नज़र

गूगल नेक्सस सैलफिश SD820, 4GB रैम के साथ बेंचमार्क्स पर आया नज़र
HIGHLIGHTS

यह स्मार्टफ़ोन इस साल पेश होने वाले दूसरे नेक्सस फोंस से छोटा होगा.

पिछले साल की तरह ही, गूगल इस साल भी बाज़ार में दो नेक्सस डिवाइसेस पेश कर सकता है. इन दोनों नेक्सस डिवाइसेस में से छोटे वाले का कोडनाम सैलफिश है. अब यह फ़ोन बेंचमार्किंग वेबसाइट, AnTuTu और गीकबेंच पर नज़र आया है. एक वेइबो यूजर ने इस फ़ोन की AnTuTu लिस्टिंग का स्क्रीन शॉट शेयर किया है. इस इमेज के अनुसार, इसमें के फुल HD डिस्प्ले, कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर और 4GB की रैम मौजूद है. इस लिस्टिंग से यह भी पता चला है कि यह डिवाइस एंड्राइड NMR1 पर चलेगा, इस फ़ोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. इसमें 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

गीकबेंच की लिस्टिंग के अनुसार, इसमें स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर और 4GB की रैम मौजूद होगी. इस फ़ोन को सिंगल कोर टेस्ट में 2158 का स्कोर मिला है और मल्टी कोर टेस्ट में 5355 स्कोर मिला है, जो दूसरे स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर से लैस डिवाइसेस जैसे वनप्लस 3 और LeEco Le मैक्स 2 के समान ही है. इससे पहले सामने आई लिस्टिंग के अनुसार, इसमें 5.1-इंच की फुल HD डिस्प्ले और 32GB की स्टोरेज मौजूद होगी.

आपको याद दिला दें कि, ऐसी ख़बरें है कि HTC इस साल की दोनों नेक्सस डिवाइसेस का निर्माण कर रहा है और रिपोर्ट्स के अनुसार, इन दोनों में से बड़ी डिवाइस का कोडनाम मर्लिन है. इसमें 5.5-इंच की QHD डिस्प्ले मौजूद होगी.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 एक्सक्लूसिव तौर पर मिलेगा अमेज़न पर

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी ऑन7 (2016), ऑन5 (2016) TENAA पर आया नज़र

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo