Gionee S10 आज होगा लॉन्च, चार कैमरों से होगा लैस

Gionee S10 आज होगा लॉन्च, चार कैमरों से होगा लैस
HIGHLIGHTS

Gionee S10 बाज़ार में पहले से मौजूद Gionee S9 की जगह लेगा और इसमें दो कैमरे सामने की तरफ और दो पीछे की तरफ मौजूद होंगे.

Gionee S10 आज चीन में लॉन्च होगा और इस फ़ोन की सबसे बड़ी खासियत है कि  इसमें चार कैमरे मौजूद होंगे. दो कैमरे आगे और दो कैमरे पीछे. अभी कुछ समय पहले इस स्मार्टफ़ोन का एक टीज़र वेइबो पर शेयर किया गया है. वेइबो पर जारी किये गए टीज़र पर अगर नज़र डालें तो, कंपनी ने इस फ़ोन के नाम का खुलासा कर दिया था. साथ ही यह बताया गया है कि यह चार कैमरों से लैस होगा. इस फ़ोन में दो रियर और दो ही फ्रंट कैमरा मौजूद होंगे.

Gionee S10 बाज़ार में पहले से ही मौजूद कंपनी के ही Gionee S9 की जगह लेगा. अभी कुछ समय पहले इस स्मार्टफ़ोन को चीन की सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर देखा गया था. इस लिस्टिंग के अनुसार,इस डिवाइस में 5.5 इंच फुल HD डिस्प्ले मौजूद है. इस डिस्प्ले का रिजल्यूशन 1920x1080p है. इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर काम करता है. इस स्मार्टफोन में फोन के बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है. 

इस डिवाइस के बैक पैनल पर 13 और 5 मेगापिक्सल रियर कैमरा मौजूद है. फ्रंट कैमरा इस डिवाइस में 16 मेगापिक्सल है. इस डिवाइस में 3700mAh नॉन रिमूवेबल बैटरी है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G VoLTE, ब्लूटूथ, वाई फाई मौजूद होगा. यह फोन ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. इसके अलावा इस डिवाइस में फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है. इस हैंडसेट का मेजरमेंट 154.5 × 76 × 7.6 mm और वजन 176 ग्राम है. 

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo