जिओनी M6 स्मार्टफ़ोन TENAA पर हुआ पास, 26 जुलाई को हो सकता है पेश

जिओनी M6 स्मार्टफ़ोन TENAA पर हुआ पास, 26 जुलाई को हो सकता है पेश
HIGHLIGHTS

यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है और इसमें एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है.

जिओनी 26 जुलाई को एक इवेंट का आयोजन कर रही है और उम्मीद है कि इस इवेंट में कंपनी M6 स्मार्टफ़ोन को पेश करेगी. दरअसल अभी हाल ही में इस स्मार्टफ़ोन को चीन की टेलीकॉम अथॉरिटी TENAA पर लिस्ट किया गया है. यह इसे मॉडल नंबर GN8003 से लिस्ट किया गया है. इस लिस्टिंग में इस स्मार्टफ़ोन के कुछ स्पेक्स भी बताये गए हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

इस लिस्टिंग के अनुसार, जिओनी M6 स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की AMOLED डिस्प्ले मौजूद होगी, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1080 पिक्सल होगा. यह स्नेपड्रैगन 652 चिपसेट से लैस होगा. साथ ही फ़ोन में 4GB की रैम भी दी गई है. यह फ़ोन 32GB की इंटरनल स्टोरेज से लैस है, हालाँकि इस फ़ोन में माइक्रो-SD कार्ड का सपोर्ट मौजूद नहीं होगा.

इसके साथ ही इस लिस्टिंग में बताया गया है कि, यह फ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित होगा. यह एक ड्यूल-सिम स्मार्टफ़ोन है. फ़ोन में पीछे की तरफ 13 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है, साथ ही फ़ोन को 8 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरे के साथ पेश किया गया है. फ़ोन में पीछे की तरफ एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. यह फ़ोन मेटल बॉडी के साथ पेश किया गया है. इसमें 5,000mAh की बैटरी मौजूद है. इसका वजन 185 ग्राम और साइज़ 152.3 × 75.3 × 8.4 mm है.

इसे भी देखें: माइक्रोमैक्स बोल्ट सुप्रीम 4 कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट

इसे भी देखें: शाओमी इस साल एक महंगा फ़ोन लॉन्च कर सकती है, कीमत होगी 600 डॉलर

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo