Flipkart Sale: iPhone जैसे महंगे फोंस से लेकर Samsung और Realme-POCO के बजट फोंस तक पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, जानें सबकुछ

Flipkart Sale: iPhone जैसे महंगे फोंस से लेकर Samsung  और Realme-POCO के बजट फोंस तक पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, जानें सबकुछ
HIGHLIGHTS

अगर आप किसी अपनी पसंद के मोबाइल फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको Flipkart पर एक बढ़िया मौक़ा मिल रहा है

Flipkart Sale 29 जनवरी तक चलने वाली है, इस दौरान आपको कुछ सबसे अच्छे फोंस पर डिस्काउंट और ऑफर मिल रहे हैं

फ्लिपकार्ट ICICI क्रेडिट और डेबिट कार्ड इस्तेमाल करने वाले लोगों को विशेष छूट दे रहा है

फ्लिपकार्ट एक और सेल के साथ हमारे सबके सामने है, ऐसा भी कहा जा सकता है कि फ्लिप्कार्ट पर एक और सेल का आयोजन किया जा रहा है। फ्लिपकार्ट मोबाइल बोनांजा सेल लाइव हो गई है और यह 29 जनवरी तक चलेगी। रिपब्लिक डे सेल के बाद, फ्लिपकार्ट स्मार्टफोन पर स्पेशल सेल के साथ एक बार फिर से लौटा है। कुछ लोकप्रिय स्मार्टफोन्स पर छूट के साथ, फ्लिपकार्ट मोबाइल डील्स को एक बढ़िया रूप देने के लिए बैंक ऑफ़र और एक्सचेंज ऑफर भी आपको इस सेल में दे रहा है। 

फ्लिपकार्ट ICICI क्रेडिट और डेबिट कार्ड इस्तेमाल करने वाले लोगों को विशेष छूट दे रहा है। यदि आप आईसीआईसीआई बैंक के कार्ड्स का इस्तेमाल करते हैं तो आपको सेल के दौरान 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलने वाला है। इसके अलावा आप पुराने फोन को एक्सचेंज भी कर सकते हैं। इसका मतलब है कि आपको इस सेल के दौरान बढ़िया ऑफर्स और डिस्काउंट मिलने वाले हैं, आइये जानते हैं कि आखिर आपको किन स्मार्टफोंस पर फ्लिप्कार्ट की ओर से सबसे बढ़िया डिस्काउंट और ऑफर दिए जा रहे हैं।

अगर आप इस सेल में iPhone SE जैसे फोन को लेना चाहते है तो आपको बता देते है कि Flipkart Sale के दौरान आपको यह  फोन मात्र Rs 29,999 की कीमत में मिल जाने वाला है। आपको बता देते है कि इस कीमत में आपको Rs 4000 का ICICI Bank Credit और Debit Card डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। हालाँकि इसके अलावा अगर आप Poco M2 pri मोबाइल फोन को लेना चाहते हैं तो आपको इसके लिए Flipkart Sale में मात्र Rs 11,999 में ही खरीद सकते हैं। हालाँकि अगर आप ICICI बैंक के कार्डधारक हैं तो आपको यह फोनमात्र Rs 10,999 में ही मिल जाने वाला है। 

इसके अलावा Apple iPhone 11 को भी आप Flipkart Sale में बेहद ही बढ़िया डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। आपको बता देते है कि वैसे तो इस मोबाइल फोन की कीमत Rs 54,900 है, लेकिन आप इसे Flipkart Sale में मात्र Rs 48,999 की कीमत में ले सकते हैं। इसके अलावा आपको अपना पुराना फोन एक्सचेंज करने पर लगभग Rs 16,500 का ऑफर भी मिल रहा है। 

Moto के सस्ते 5G फोन पर आपको और भी बढ़िया डिस्काउंट मिल रहे हैं। आपको बता देते है कि Flipkart Mobile Bonanza Sale में आप इस मोबाइल फोन यानी इस 5G फोन को मात्र Rs 18,999 में ही ले सकते हैं। इसके अलवा आपको Rs 1000 का डिस्काउंट भी अलग से मिलने वाला है, अगर आप ICICI Bank के कार्डधारक हैं। इसका मतलब है कि यह फोन आपको तो Rs 17,999 में मिल जाने वाला है। आपको बता देते हैं यह अभी तक का सबसे सस्ता 5G फोन था, जिसे मात्र Rs 20,999 में ही लॉन्च किया गया था। 

हालाँकि अगर आप Samsung के Galaxy F41 मोबाइल फोन लेना चाहते हैं तो आप इसे Rs 15,499 की कीमत में ही खरीद सकते हैं। हालाँकि इस मोबाइल फोन की असल कीमत Rs 20,999 है। हालाँकि अगर आप ICICI Bank के कार्डधारक हैं तो आपको यह फोन मात्र Rs 14,999 में ही खरीदने का बढ़िया मौक़ा मिल रहा है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo