Flipkart Big Billion Days Sale में LG G8X ThinQ ने बनाया सबसे बड़ा रिकॉर्ड, 1.75 लाख यूनिट्स किये सेल

Flipkart Big Billion Days Sale में LG G8X ThinQ ने बनाया सबसे बड़ा रिकॉर्ड, 1.75 लाख यूनिट्स किये सेल
HIGHLIGHTS

LG G8X ThinQ ने फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान शानदार रिकॉर्ड हासिल किया है, कंपनी ने कुछ ऐसा ही दावा किया है

आपको बता देते है कि दक्षिण कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज यानी LG ने घोषणा की है कि उसने सेल के दौरान यानी Flipkart Big Billion Days Sale में लगभग Rs 350 करोड़ का रेवेन्यू हासिल किया है

यह आंकड़ा कंपनी ने LG G8X ThinQ की सेल करके हासिल किया है, इसके अलावा इस बड़े नंबर पर कंपनी मात्र 12 घंटे के भीतर ही पहुँच गई है, ऐसा भी कहा जा सकता है कि मात्र 12 घंटे में कंपनी ने एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया है

LG G8X ThinQ ने फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान शानदार रिकॉर्ड हासिल किया है, कंपनी ने कुछ ऐसा ही दावा किया है। आपको बता देते है कि दक्षिण कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज यानी LG ने घोषणा की है कि उसने सेल के दौरान यानी Flipkart Big Billion Days Sale में लगभग Rs 350 करोड़ का रेवेन्यू हासिल किया है, यह आंकड़ा कंपनी ने LG G8X ThinQ की सेल करके हासिल किया है, इसके अलावा इस बड़े नंबर पर कंपनी मात्र 12 घंटे के भीतर ही पहुँच गई है, ऐसा भी कहा जा सकता है कि मात्र 12 घंटे में कंपनी ने एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया है। LG ने त्योहारी सेल के लिए बैंक कैशबैक और नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन के साथ डुअल-डिस्प्ले फोन पर भारी कीमत में कटौती की थी। फोन को अतिरिक्त एक्सचेंज डिस्काउंट के साथ भी लिस्ट किया गया है, जिससे यह फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान बेहद सस्ते में आपको मिल रहा है।

इस समय की बात करें तो इस मोबाइल फोन को यहाँ फ्लिप्कार्ट की लिस्टिंग में Rs 21,990 की कीमत के साथ लिस्ट देखा जा सकता है। हालाँकि सेल के शुरू होने के समय इस मोबाइल फोन की कीमत Rs 19,990 थी। इस सेल के दौरान कंपनी ने मात्र 12 घंटे के भीतर ही एक बड़ा आंकड़ा हासिल कर दिया था। कंपनी ने मात्र 12 घंटे के भीतर ही इस मोबाइल फोन के लगभग 1.75 लाख यूनिट्स का भेचने के दावा किया है। Flipkart Sale 2020: LG G8x ThinQ को खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

स्मार्टफोन आज शाम 8 बजे फिर से बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड है, हालाँकि वर्तमान में इसे   आउट ऑफ़ स्टॉक देखा जा सकता है। यह मोबाइल फोन 6GB रैम + 128GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के साथ सिंगल ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। फ्लिपकार्ट पर अन्य ऑफर्स को देखें तो इस मोंबिले फोन के साथ आपको लगभग Rs 16,400 का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है, 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक आपको Flipkart Axis Bank Credit Card पर मिल रहा है, हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन के साथ आपको एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड के साथ 5 प्रतिशत की छूट के साथ नो-कॉस्ट EMI Rs 2,444 प्रति माह  का ऑप्शन भी मिल रहा है। अगर आप भूल गए हैं तो आपको याद दिला देते है कि इस मोबाइल फोन को भारत में यानी एलजी जी8एक्स थिनक्यू को भारत में Rs 49,999 की कीमत में लॉन्च किया गया था। हालाँकि सेल के दौरान इस मोबाइल फोन को बेहद ही कम कीमत में ख़रीदा जा सकता है।

LG G8x ThinQ के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर

LG G8X ThinQ में 6.4 इंच की FHD+ डिस्प्ले दी गई है और इस फुल विजन डिस्प्ले का रेज़ोल्यूशन 1080×2340 पिक्सल, एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 और पिक्सल डैन्सिटी 403ppi है। डिवाइस क्वाल्कोम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट द्वारा संचालित है और इसे 6GB रैम के साथ पेयर किया गया है। डिवाइस में 6GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है जिसे माइक्रो SD कार्ड से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। डिवाइस Android 9 Pie पर काम करता है।

कैमरा की बात करें तो LG G8X ThinQ डुयल रियर कैमरा से लैस है और इसका प्राइमरी सेन्सर 12 मेगापिक्सल तथा सेकंडरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल लेंस है। कैमरा में AI Action Shot जैसे फीचर भी मिलते हैं जो फास्ट मुविंग ऑब्जेक्ट को कैप्चर करने के लिए 1/480s तक की तेज़ शटर स्पीड ऑफर करते हैं। इसके अलावा सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

LG G8X ThinQ में 4000mAh की बैटरी दी गई है और यह Qualcomm Quick Charge 3.0 सपोर्ट करती है। स्मार्टफोन में दो 1.2W के स्पीकर्स दिए आगे हैं और साथ ही फोन को IP68 वॉटर और डस्ट रेजिस्टंट मिलता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo