Flipkart Asus Day: Asus Zenfone 5Z, Zenfone Max Pro M1 पर उठाएं बेस्ट ऑफर्स का लाभ

Flipkart Asus Day: Asus Zenfone 5Z, Zenfone Max Pro M1 पर उठाएं बेस्ट ऑफर्स का लाभ
HIGHLIGHTS

Asus फ्लिप्कार्ट के साथ मिलकर अपने कुछ बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोंस बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट दे रहा है, आपको बता दें कि आप Asus के इन स्मार्टफोंस पर 12 सितम्बर से लेकर 14 सितम्बर तक बेस्ट ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं।

Asus और फ्लिप्कार्ट, Flipkart पर Asus Day Sale का आयोजन कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस सेल में असुस ज़ेनफोन मैक्स प्रो M1 और असुस ज़ेनफोन 5Z पर आपको बेस्ट ऑफर्स दिए जा रहे हैं। आइये अब जानते हैं कि आखिर इस सेल में आपको क्या ऑफर्स और डिस्काउंट मिल रहे हैं। 

Flipkart Asus Day Sale 

आपको बता दें कि फ्लिप्कार्ट पर Asus Day Sale की शुरुआत 12 सितम्बर 12:00AM से होकर यह सेल 14 सितम्बर तक चलने वाली है। आपको बता दें कि इस सेल में आपको Asus Zenfone max Pro M1 स्मार्टफोन के 6GB वैरिएंट पर Rs 500 का फ्लैट डिस्काउंट दे रही है। आपको यह भी बता दें कि आप इसके हाई-एंड मॉडल को मात्र Rs 14,499 की कीमत में ले सकते हैं, साथ ही असुस ज़ेनफोन मैक्स प्रो M1 स्मार्टफोन के अन्य मॉडल्स पर भी आपको Rs 500 का डिस्काउंट मिल रहा है। 

असुस ज़ेनफोन मैक्स प्रो M1 के 3GB मॉडल को मात्र Rs 10,499 की कीमत में लिया जा सकता है, साथ ही असुस ज़ेनफोन मैक्स प्रो M1 के 4GB मॉडल को आप मात्र Rs 12,499 की कीमत में ले सकते हैं। इसके अलावा Asus के Asus Zenfone 5Z स्मार्टफोन पर भी आपको बेस्ट डील्स और ऑफर्स मिल रहे हैं। 

अगर आप Asus Zenfone 5Z स्मार्टफोन को लेना चाहते हैं तो आप इस स्मार्टफोन को लगभग Rs 3000 के एक्सचेंज ऑफर के साथ ले सकते हैं। इस डिवाइस को आप इस डिस्काउंट के बाद मात्र Rs 26,999 की कीमत में ले सकते हैं। 

असुस ज़ेनफोन मैक्स प्रो M1 स्पेसिफिकेशन

अगर इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसके 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रूपये है, वहीं डिवाइस के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रूपये है। इसमें एक 5.99-इंच की FHD+ डिस्प्ले 2180×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ मिल रही है और फोन को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 636 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है।

फोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसमें आपको एक 13-मेगापिक्सल और एक 5-मेगा[पिक्सल का ड्यूल सेंसर मिल रहा है, साथ ही फोन में एक 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको रियर कैमरा के साथ एक LED फ़्लैश मिल रही है, इसके अलावा आपको फ्रंट कैमरा के साथ एक सॉफ्ट फ़्लैश मिल रही है। फोन में ड्यूल सिम सपोर्ट मौजूद है, इसके अलावा यह एंड्राइड 8.1 Oreo के अलावा 5,000mAh क्षमता की बैटरी से भी लैस है।

Asus Zenfone 5Z स्पेसिफिकेशन

फीचर्स और स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को एक 6.2-इंच की FHD+ एज-टू-एज नौच स्क्रीन के साथ लॉन्च किया गया है, यह 1080×2246 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आई है। फोन की इस डिस्प्ले के आस्पेक्ट रेश्यो की अगर बात करें तो यह 19:9 है। फोन में क्वालकॉम की ओर से स्नेपड्रैगन 845 चिपसेट को शामिल किया गया है। इसके अलावा इसे 8GB की अधिकतम रैम और 256GB की अधिकतम स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। फोन में आपको हाइब्रिड ड्यूल सिम स्लॉट्स दिए गए हैं।

जैसा कि हमने आपको बता दिया है कि इस डिवाइस में आपको ड्यूल कैमरा मिल रहा है, तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस में आपको एक 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा आपको इसमें एक 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा भी मिल रहा है। फोन में एक 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है। इसके अलावा इसमें एक 3,300mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। जो फ़ास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है। यह डिवाइस एंड्राइड Oreo पर कम करता है जो ZenUI पर आधारित है। फोन में आपको फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ फेस अनलॉक फीचर भी मिल रहा है।

अगर फोन के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो आपको बता दें कि आपको इसमें 4G VoLTE के साथ ब्लूटूथ, ड्यूल सिम, वाई-फाई 802.11 ac, GPS और USB Type C पोर्ट भी दिया गया है। फोन इस कीमत में और अपने स्पेक्स के अलावा फीचर्स को देखते हुए Honor 10 और OnePlus 6 को कड़ी टक्कर देने वाला है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo