Creo Mark 1 स्मार्टफ़ोन 13 अप्रैल को होगा लॉन्च

Creo Mark 1 स्मार्टफ़ोन 13 अप्रैल को होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

कंपनी ने इसके अलावा प्रमोशन ऑफर भी शुरू किया है. इसके तहत यूज़र स्मार्टफोन के एक किनारे पर अपनी चाहत का टेक्स्ट लिखवा सकते हैं.

मोबाइल निर्माता कंपनी Creo 13 अप्रैल को अपना नया फ़ोन Mark 1 पेश करेगी. इस फ़ोन की खासियत है कि इस स्मार्टफोन को हर महीने नए फ़ीचर अपडेट मिलेगा. हालाँकि अभी तक कंपनी ने इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. कंपनी ने बुधवार को ये जानकारी दी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कंपनी ने इसके अलावा प्रमोशन ऑफर भी शुरू किया है. इसके तहत यूज़र स्मार्टफोन के एक किनारे पर अपनी चाहत का टेक्स्ट लिखवा सकते हैं. इच्छुक खरीदार कंपनी की वेबसाइट पर लिखे हुए टेक्स्ट के साथ मोबाइल के लुक की जांच पहले ही कर सकते हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

वैसे बता दें कि अभी हाल ही में कंपनी ने इस फ़ोन का एक टीज़र जारी किया था और कहा गया था कि इस स्मार्टफ़ोन के माध्यम से आपको महीने में एक बार एक नया फीचर जरुर मिलेगा. और कंपनी ऐसा करने की शुरूआत सबसे पहले अपने ओएरतिन्ग सिस्टम को अपडेट करने से करने वाली है.

इसके साथ ही कहा गया था कि हर महीने स्मार्टफ़ोन में एक नया फीचर देखने को मिलेगा. फोन गूगल ने एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. कंपनी ने अपने आधिकारिक ब्लॉग के जरिये इस स्मार्टफ़ोन के बारे में जानकारी दी थी और यहाँ कहा गया था कि “Creo में हम, यह आश्वासन देता हैं कि एक शानदार एंड्राइड डिवाइस का निर्माण करेंगे.”

इसके साथ ही बता दें कि अभी कंपनी ने फ़ोन के हार्डवेयर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, साथ ही इसकी कीमत के बारे में भी कोई जानकारी अभी नहीं मिली है.

इसे भी देखें: वीवो X6S, X6S प्लस म्यूजिक स्मार्टफोन लॉन्च

इसे भी देखें: शाओमी Mi 5 स्मार्टफ़ोन भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 24,999

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo