मात्र Rs 5,999 में लॉन्च हुआ Coolpad Cool 3 Plus

मात्र Rs 5,999 में लॉन्च हुआ Coolpad Cool 3 Plus
HIGHLIGHTS

दो वैरिएंट में आया डिवाइस

शुरुआती कीमत Rs 5,999

अमेज़न पर किया जाएगा सेल

Coolpad Cool 3 Plus को बुधवार को भारत में लॉन्च किया जा चुका है और स्मार्टफोन में ड्यूड्रॉप डिस्प्ले मिल रही है और यह कम्पनी का नया एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है। कूलपैड के नए फोन को 13 मेगापिक्सल के रियर कैमरा और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ पेश किया गया है। कम्पनी ने अमेज़न इंडिया के साथ साझेदारी की है और डिवाइस को अमेज़न पर सेल किया जाएगा। 

Coolpad Cool 3 Plus कीमत

कूलपैड कूल 3 प्लस स्मार्टफोन के 2GB रैम और 16GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत Rs 5,999 रखी गई है जबकि 3GB रैम और 32GB स्टोरेज विकल्प को Rs 6,499 की कीमत में उतारा गया है। दोनों ही फोंस को अमेज़न इंडिया पर 2 जुलाई से सेल किया जाएगा। इसके अलावा स्मार्टफोन को चेरी ब्लैक और ओशन ब्लू कलर के विकल्प में खरीद सकते हैं।

Coolpad Cool 3 Plus स्पेसिफिकेशंस

Coolpad Cool 3 Plus डुअल-सिम (नेनो) के साथ आता है और एंड्राइड 9 पाई पर काम करता है। स्मार्टफोन में 5.71 इंच की ड्यूड्रॉप HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। यह फोन क्वैड-कोर मीडियाटेक हेलियो A22 MT6761 SoC द्वारा संचालित है।

कैमरा की बात करें तो Coolpad Cool 3 Plus में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है और इसके साथ एक LED फ़्लैश दी गई है। सेल्फी और विडियो कॉल्स के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Coolpad Cool 3 Plus में 16GB और 32GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है जिसके स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए बढ़ा भी सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ v5.0, GPS/ A-GPS, और माइक्रो-USB पोर्ट दिया गया है।

कूलपैड कूल 3 प्लस में एक्सलेरोमीटर, एम्बिएंट लाइट सेंसर, मैगनेटोमीटर और प्रोक्सिमिटी सेंसर दिया गया है। फोन के बैक पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। कूलपैड के इस फोन में 3,000mAh बैटरी दी गई है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo