एप्पल आईफ़ोन SE पर मिल रहा है अब तक का सबसे भारी डिस्काउंट

एप्पल आईफ़ोन SE पर मिल रहा है अब तक का सबसे भारी डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

स्नैपडील इस स्मार्टफ़ोन पर 26% का डिस्काउंट दे रही है.

एप्पल आईफ़ोन SE को भारत में लॉन्च हुए अब काफी समय हो गया है, लेकिन अभी तक भी इस स्मार्टफ़ोन की कीमत में कोई खास कमी नहीं आई है. लेकिन अब जो लोग काफी दिनों से आईफ़ोन SE को खरीदने का प्लान बना रहे थे, उनके लिए बहुत ही अच्छी खबर है. दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट स्नैपडील पर आज और काल अनबॉक्स कैशफ्री सेल चलेगी. यह सेल आज से शुरू हो गई है और स्नैपडील इस सेल के तहत कई प्रोडक्ट्स पर 70% तक का डिस्काउंट दे रही है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

इसे सेल के तहत एप्पल आईफ़ोन SE का 16GB स्टोरेज वेरियंट सिर्फ Rs. 28,999 में मिल रहा है, वैसे इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 39000 है. स्नैपडील इस स्मार्टफ़ोन पर 26% का डिस्काउंट दे रही है. इसके साथ ही SBI क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी पाया जा सकता है. साथ ही HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके 12% का डिस्काउंट भी पाया जा सकता है. इस सेल में यह फ़ोन गोल्ड, रोज गोल्ड, सिल्वर और स्पेस ग्रे रंग में मिल रहा है.

आईफ़ोन SE में 4-इंच की डिस्प्ले दी गई है और यह 64-बिट A9 प्रोसेसर से लैस है. फ़ोन में ड्यूल-टोन फ़्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. फ़ोन में 4K विडियो रिकॉर्ड की जा सकती है, साथ ही लाइव फोटो और एप्पल पे भी मौजूद है.

इसे भी देखें: सोनी एक्सपीरिया X, एक्सपीरिया Z5 प्रीमियम की कीमत में कटौती

इसे भी देखें: मिज़ू M3 मैक्स पेश, 4100mAh की बैटरी से लैस

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo