ब्लू एनर्जी X प्लस 2, स्टूडियो G प्लस HD पेश

ब्लू एनर्जी X प्लस 2, स्टूडियो G प्लस HD पेश
HIGHLIGHTS

इन दोनों स्मार्टफोंस में एंड्राइड मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम मौजूद है.

ब्लू ने बाज़ार में दो नए स्मार्टफोंस एनर्जी X प्लस 2 और स्टूडियो G प्लस HD पेश किए हैं. इन दोनों स्मार्टफोंस को कंपनी की अमेरिकी वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. हालाँकि अभी तक इनकी कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली है. ये स्मार्टफ़ोन ग्रे, गोल्ड, रोज गोल्ड रंग में मिलेंगे.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

दोनों ही फोंस में 5.5-इंच की HD डिस्प्ले मौजूद है, डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 720 पिक्सल है. यह IPS डिस्प्ले है. इसमें 1.3GHz क्वाड कोर मीडियाटेक MT6580 प्रोसेसर, माली 400 GPU मौजूद है. दोनों ही स्मार्टफोंस 1GB की रैम और 8GB की इंटरनल स्टोरेज से लैस है, स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये 64GB तक बढ़ाया जा सकता है. ये दोनों स्मार्टफोंस एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करते हैं. यह दोनों ही ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन हैं, इसमें 3G, वाई-फाई, GPS/A-GPS, ब्लूटूथ जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मौजूद हैं.

ब्लू एनर्जी X प्लस 2 में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. दोनों कैमरों के साथ LED फ़्लैश मौजूद है. स्मार्टफ़ोन में 4900mAh की बैटरी भी दी गई है. वहीँ अगर बात करें ब्लू स्टूडियो G प्लस HD स्मार्टफ़ोन की तो इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसमें 2500mAh की बैटरी भी दी गई है.

इसे भी देखें: कूलपैड 23 सितम्बर को पेश कर सकती है एक नया स्मार्टफ़ोन, होगा 5000mAh की बैटरी से लैस

इसे भी देखें: ज़ोपो कलर F1 स्मार्टफ़ोन भारत में पेश, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo