ऐसा हो सकता है ब्लैकबेरी का नया एंड्राइड फ़ोन वेनिस

ऐसा हो सकता है ब्लैकबेरी का नया एंड्राइड फ़ोन वेनिस
HIGHLIGHTS

हाल ही ब्लैकबेरी द्वारा किये गए एक ट्वीट के माध्यम से कहा जा सकता है कि जल्द ही इसे अमेरिका में लॉन्च किया जाएगा.

कनाड़ा की स्मार्टफोन्स बनाने वाली कंपनी ब्लैकबेरी जल्द ही अपना नया एंड्राइड स्मार्टफोंस लेकर आ रही है. इस स्मार्टफ़ोन का नाम ब्लैकबेरी वेनिस रखा गया है. यह एक स्लाइडर कीपेड वाला स्मार्टफोन है जिसें एमडब्लूसी के दौरान दिखाया गया था. बता दें कि यह कंपनी का पहला एंड्राइड स्मार्टफ़ोन है, इसके साथ साथ जैसे ही यह बाज़ारों में अपने कदम रखता है यह एप्पल, सैमसंग, सोनी और एचटीसी जैसे बड़े स्मार्टफ़ोन निर्माताओं को कड़ी टक्कर देगा. बता दें कि कल रात ट्वीट करके यह कहा गया कि अब जल्द ही यह स्मार्टफ़ोन अमेरिका में अपने कदम रखेगा. ऐसी अफवाहें आजकल प्रचालन में हैं साथ ही इस ट्वीट के बाद उन्हें और हवा मिल गई है. इसके साथ साथ आपको बता दें कि इस ट्वीट के साथ उसका एक फोटो भी प्रकाशित किया गया है. जिसमें एक ब्लैकबेरी पासपोर्ट पर एक एंड्राइड कीबोर्ड दिखाया गया है. इसके बाद एक और पोस्ट करके कहा गया कि यह ब्लैकबेरी पासपोर्ट ही है, इसकी स्क्रीन में कुछ बदलाव करके इसे आपके सामने पेश किया गया है.

कुछ अफवाहों में कहा जा रहा है कि ब्लैकबेरी के इस नए स्मार्टफ़ोन वेनिस में 5.4-इंच की स्क्रीन होगी. इसके साथ साथ कुछ अफवाहों से यह भी सामने आ रहा है कि इस स्मार्टफ़ोन में 18-मेगापिक्सेल का रियर कैमरा भी होगा. और यह 1.8GHz हेक्सा-कोर प्रोसेसर पर काम करेगा. इस बात के घोषणा मोबाइल वर्ल्ड कांफ्रेंस में की गई थी, हालाँकि अभी इसके बारे में पूरी जानकारी समग्र रूप में नहीं दी गई है. गूगल भारत में लॉन्च करेगा एंड्राइड वन स्मार्टफोंस.

हम भी आपकी तरह इसके बारे में आने वाली अन्य खबरों के इंतज़ार में हैं. और आशा करते हैं कि यह स्मार्टफ़ोन बाज़ार में एक नया सूचक बने.

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo