BlackBerry Key2 कम कीमत और स्पेक्स के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च

BlackBerry Key2 कम कीमत और स्पेक्स के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

रिपोर्ट के अनुसार Key2 LE हाल ही में लॉन्च हुए Key2 का कम पॉवरफुल वेरिएंट होगा जिसे कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

BlackBerry Key2 का एक हल्का वेरिएंट जल्द लॉन्च किया जा सकता है। Android Police की रिपोर्ट के अनुसार BlackBerry Key2 LE के हल्का पॉवरफुल वेरिएंट होगा जो Key 2 के मुकाबले कम स्पेक्स के साथ आएगा।  डिवाइस को इस साल IFA पर पेश किया जा सकता है और रिपोर्ट के अनुसार यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर से लैस होगा। अभी डिवाइस की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। 

आगामी BlackBerry Key2 LE में 4.5 इंच की 1080 x 1620 LCD डिस्प्ले मौजूद होगी। डिवाइस में 4GB रैम और 3500mAh की बैटरी दी जाएगी, और 32GB का स्टोरेज पेश किया जाएगा। ऑप्टिक्स की बात करें तो डिवाइस में 13MP + 5MP का डुअल रियर कैमरा दिया जाएगा। कहा जा रहा है कि Key2 LE में फुल BlackBerry कीबोर्ड मौजूद होगा जहाँ स्पेसबार फिंगरप्रिंट का भी काम करेगा और Key2 की तरह शोर्टकट की के साथ आएगा। ऐसा हो सकता है कि Key2 LE में KeyOne और Key2 की तरह ट्रैकपैड फंक्शनालिटी मौजूद नहीं होगी। 

BlackBerry Key2 की बात करें तो डिवाइस में 4.5 इंच की टच डिस्प्ले दी गई है और साथ ही QWERTY कीबोर्ड को भी शामिल किया गया है, कंपनी ने फिंगरप्रिंट स्कैनर को स्पेस बार में एम्बेड किया है। यह एक FHD IPS LCD डिस्प्ले है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो (433 PPI ) 3:2 है। डिवाइस में 3500 mAh की बैटरी दी गई है जो क्विक चार्ज 3.0 तकनीक के साथ आती है और डिवाइस को 40 मिनटों में 50% तक चार्ज कर सकती है। 

स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 Kryo 260 ओक्टा कोर प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है और यह 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है। इसके अलावा डिवाइस के स्टोरेज को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo