ब्लैकबेरी Aurora अब ऑनलाइन प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध

ब्लैकबेरी Aurora अब ऑनलाइन प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध
HIGHLIGHTS

ब्लैकबेरी के इस स्मार्टफोन की सेल 3 मार्च से शुरु होगी.

हाल ही में ब्लैकबेरी (blackberry) BBC100-1 की तस्वीरें एक इंडोनेशियन वेबसाइट पर लीक हुई थी और अब यह फोन इंडोनेशियन रीटेलर  वेबसाइट 'Elevenia' और 'Lazada' पर प्री-ऑर्डर के लिए लिस्टेड हैं. यह फोन सिल्वर, गोल्ड और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं. इस फोन की कीमत 17,481 रुपए रखी गई है. वेबसाइट पर फोन के फीचर्स के बारें में किसी तरह की जानकारी नहीं दी गई है. 4G VoLTE, 3GB रैम, 4100mAh बैटरी से लैस शाओमी का ये स्मार्टफ़ोन कल हो सकता है आपका…

इसे भी देखें: फीचर फ़ोन से कैसे भेजें पैसे, *99# द्वारा… 

इससे पहले यह फोन एक इंडोनेशियन वेबसाइट पर दिखाई दिया था. हालांकि उस वक्त इन हैंडसेट के संबंध में कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई थी. इसके बाद इस फोन की कुछ और तस्वीरें लीक हुई थी जिसके बाद फोन के संबंध में कई जानकारियां सामने आईं.

लीक जानकारी के मुताबिक  इस फोन में 5.5 इंच HD डिस्प्ले होगा. इस डिस्प्ले का रिजल्यूशन 720X1280 होगा.इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर मौजूद है. इस डिवाइस में रैम 4GB है. इसके अलावा इस फोन में 32GB इंटरनल मैमोरी उपलब्ध है.इस स्मार्टफोन में 3,000mAH बैटरी होगी. इसके अलावा माना जा रहा है कि इस फोन में 13 मेगापिक्सल रियर और 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है. हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि यह फोन सिर्फ इंडोनेशियन मार्केट में आएगा या अन्य मार्केट्स  में भी यह उपलब्ध होगा.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी A9 प्रो की कीमत में हुई कटौती

इसे भी देखें: जियो का एक नया प्लान आया सामने, हर दिन मिलेगा 2GB 4G डाटा

सोर्स

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo