Black Shark 3 3C सर्टिफिकेशन साईट पर आया नज़र, मिलेगी 65W फ़ास्ट चार्जिंग

Black Shark 3 3C सर्टिफिकेशन साईट पर आया नज़र, मिलेगी 65W फ़ास्ट चार्जिंग
HIGHLIGHTS

मिलेगी 65W फ़ास्ट चार्जिंग

16GB रैम से हो सकता है लैस

अगला Black Shark गेमिंग स्मार्टफोन जल्द लॉन्च होने वाला है और डिवाइस को चीन में 3C सर्टिफिकेशन साईट पर देखा जा चुका है। लिस्टिंग के मुताबिक, Black Shark 2 की जगह लेने के लिए डिवाइस को 65W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च किया जाएगा। लिस्टिंग से आगामी फोन के बारे में अधिक जानकारी हाथ नहीं लगी है। मौजूदा समय में केवल Realme X50 Pro 5G को ही 65W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आने वाला हैंडसेट कहा जा सकता है।

Black Shark 3 गेमिंग फोन को 3C certification पर देखा गया है जिसका स्क्रीनशॉट Slashleaks पर शेयर किया गया है। लिस्टिंग से पता चलता है कि यह डिवाइस 5G सपोर्ट के साथ आएगा। हैंडसेट को Shark MBU-A0 और Shark KLE-A0 मॉडल नंबर के साथ लिस्टेड देखा गया है। लिस्टिंग से यह भी मालूम होता है कि Black Shark 3 में 65W फ़ास्ट चार्जिंग मिलेगी। इसके अलावा, Black Shark ने हाल ही में Tencent Games के साथ साझेदारी की घोषणा की है जो कि PUBG मोबाइल जैसे गेम्स बनाने के लिए जानी जाती है। इस पार्टनरशिप के बाद Black Shark के अगले गेमिंग फोन में सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर की ऑप्टीमाइज़ेशन देखने को मिल सकती है।

इसके अलावा, Black Shark के CEO Luo Yuzhou ने वेबो पर 5G गेमिंग फोन के लिए बेस्ट चार्जिंग कॉम्बिनेशन के बारे में पोल किया था। अधिकतर फैन्स ने 5000mAh और 65W चार्जिंग कॉम्बिनेशन को चुना है। कहा जा रहा है कि फोन 38 मिनट में पूरा चार्ज हो जाएगा।

इससे पहले Black Shark 3 5G को MIIT द्वारा सर्टिफाइड किया गया है जो कि चीनी सर्टिफिकेशन वेबसाइट है। सर्टिफिकेशन से पता चला था कि फोन में 16GB रैम मिलेगी। हालांकि, आधिकारिक घोषणा से पहले अभी और इंतज़ार करना होगा

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo