Amazon Great Indian Festival Sale 2019: Redmi 7A के साथ Galaxy M सीरीज के फोंस पर पाये भारी छूट

Amazon Great Indian Festival Sale 2019: Redmi 7A के साथ Galaxy M सीरीज के फोंस पर पाये भारी छूट
HIGHLIGHTS

Amazon Great Indian Festival Sale की शुरुआत 29 सितम्बर से होने वाली है, इसके बाद यह सेल 4 अक्टूबर तक चलेगी

इस सेल में आपको कई बेहतरीन डिवाइस और प्रोडक्ट्स आपको बेहद ही कम कीमत में मिलने वाले हैं

इस सेल में Galaxy M30 आपको Rs 1100 की कटौती के साथ मिलेगा

Amazon Great Indian Festival Sale की शुरुआत में अब मात्र 3 ही दिनों का समय बचा है। इस सेल में बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट आदि का लाभ उठाने के लिए लगभग सभी रेडी हैं, और सेल के लिए भी अमेज़न इंडिया की ओर से सभी तैयारी कर ली गई हैं। हालाँकि इस सेल की शुरुआत से पहले ही अमेज़न इंडिया की ओर से कुछ स्मार्टफोंस डील्स से पर्दा उठा दिया है। आपको बता देते हैं कि इस सेल के दौरान आपको कई स्मार्टफोंस बेहतरीन डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ मिलने वाले हैं, साथ ही कीमतों में भी बड़ी कटौती देखने को मिलने वाली है। इस सेल में आपको iPhone XR भी कम कीमत में मिलने वाला है, इसके अलावा Samsung Galaxy M30, OnePlus 7 Pro और Redmi 7 सीरीज भी आपको कम कीमत में मिलने वाली है। ज्यादा जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें

Amazon Great Indian Festival Sale में आपको iPhone XR, OnePlus 7 Pro, OnePlus 7, Samsung Galaxy Note 9, और Oppo Reno 2 मोबाइल फोंस को अभी तक की सबसे कम कीमत में खरीद सकते हैं। अगर हम iPhone XR मोबाइल फोन की बात करें तो यह आपको 64GB रैम के साथ मात्र Rs 49,990 की कीमत में मिलने वाला है। 

हालाँकि अगर हम OnePlus 7 मोबाइल फोन की बात करें तो यह आपको Rs 32,990 की कीमत में मिल रहा है, इसके अलावा अगर आप OnePlus 7 Pro मोबाइल फोन के 6GB रैम और 128GB मॉडल को नेब्युला ब्लैक में लेना चाहते हैं तो यह आपको Rs 48,999 में मिलेगा। हालाँकि अगर आप Samsung Galaxy Note 9 मोबाइल फोन लेना चाहते हैं, तो इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को अभी के लिए Rs 57,990 में ख़रीदा जा सकता है, लेकिन सेल में यह काफी कम कीमत में आपको मिलने वाला है। 

इतना ही नहीं अगर आप Huawei Mate 20 Pro को लेना चाहते हैं इस समय यह Rs 54,990 की कीमत में लिस्ट है, लेकिन Amazon Great Indian Festival Sale में आपको यह काफी कम कीमत में मिल सकता है। हालाँकि अगर हम मिड-रेंज श्रेणी में चले जाते हैं तो आपको बता देते हैं कि सैमसंग गैलेक्सी M30 मोबाइल फोन को आप एक अभी तक नहीं सुने गए प्राइस में मिल सकता है। अमेज़न पेज पर ऐसा ही कुछ लिखा भी है। कि इस मोबाइल फोन को एक ‘unbelievable price’ में Amazon Great Indian Festival Sale में ख़रीदा जा सकता है। 

इसके अलावा अगर हम Oppo K3 मोबाइल फोन की बात करें तो इसे आप Rs 16,990 की कीमत में देख सकते हैं, साथ ही Xiaomi Mi A3 को भी काफी कम कीमत में उपलब्ध कराया जाने वाला है। इतना ही नहीं Amazon Great Indian Festival Sale में आपको Redmi 7A मोबाइल फोन भी काफी कम कीमत में मिल सकता है, अभी के लिए यह मोबाइल फोन Rs 7,499 की कीमत में नजर आ रहा है। हालाँकि Amazon Great Indian Festival Sale में आपको यह काफी कम कीमत में उपलब्ध होने वाला है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo