Asus ZenFone Max Pro M2 टाइटेनियम एडिशन लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध

Asus ZenFone Max Pro M2 टाइटेनियम एडिशन लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध
HIGHLIGHTS

आसुस के ZenFone Max Pro M2 स्मार्टफोन का टाइटेनियम एडिशन हाल ही में भारत में लांच कर दिउया गया है। यह डिवाइस तीन हार्डवेयर कॉन्फ़िगरेशन के साथ उपलब्ध होगा इसके साथ ही फ़ोन में आपको नया कलर ऑप्शन भी दिया गया है।

 

खास बातें:

  • फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध Titanium edition
  • ZenFone Max Pro M2 में नया कलर वैरिएंट
  • 6GB+64GB वैरिएंट सेल के लिए हो सकता है उपलब्ध 

 

Asus यूज़र्स के लिए कंपनी ने ZenFone Max Pro M2 का ‘Titanium edition' भारतीय मार्किट में उतार दिया है। इसके साथ ही यह डिवाइस तीन hardware configuration के साथ उपलब्ध है। इसके साथ ही Asus ZenFone Max Pro M2 को अब तक जहाँ ब्लू कलर में उपलब्ध कराया गया था वहीँ अब पोर्टफोलियो में टाइटेनियम वेरिएंट को पेश किया गया है। इसके साथ ही फ़ोन को लॉन्च के साथ ही Flipkart पर सेल के लिए उतार दिया गया है।

भारत में Asus ZenFone Max Pro Titanium edition की कीमत

Asus ZenFone Max Pro टाइटेनियम एडिशन की कीमत की बात करें तो इस फ़ोन की कीमत 12,999 रुपये से शुरू होती है जिसमें आपको 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलता है। फोन का सबसे महंगा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला है जिसकी कीमत 16,999 रुपये है।इसके साथी ही फोन का 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मॉडल 14,999 रुपये में मिलता है। 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के अलावा बाकी दोनों ही वेरिएंट Flipkart पर उपलब्ध हैं। वहीँ टाइटेनियम एडिशन के सबसे महंगे वेरिएंट को ‘coming soon' की लिस्टिंग के साथ उपलब्ध कराया है।

Asus ZenFone Max Pro M2 टाइटेनियम एडिशन के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले

इस टाइटेनियम एडिशन में आपको ड्यूल सिम मिलता है। इसमें 6.26 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2280 पिक्सल) डिस्प्ले है। यह 19:9 आस्पेक्ट रेशियो और 2.5डी कर्व्ड कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से लैस है।

प्रोसेसर

आसुस ज़ेनफोन मैक्स प्रो एम2 (ज़ेडबी630केएल) स्टॉक एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर है। इसके साथ ही यूज़र्स के लिए रैम के तीन विकल्प हैं- 3 जीबी, 4 जीबी और 6 जीबी रैम।

कैमरा

Asus ZenFone Max Pro M2 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है। इसके साथ 5 मेगापिक्सल का सेंसर भी दिया गया है। रियर कैमरा सेटअप ईआईएस, 4K वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट और एलईडी फ्लैश मॉड्यूल से लैस है। ZenFone Max Pro M2 में फ्रंट पैनल पर एफ/2.0 अपर्चर, 1.12 माइक्रॉन पिक्सल्स और एलईडी फ्लैश वाला 13 मेगापिक्सल का सेंसर है।

स्टोरेज

Asus ZenFone Max Pro M2 के स्टोरेज की बात करें तो फ़ोन में इनबिल्ट स्टोरेज में 32 जीबी या 64 जीबी दिया गया है। स्मार्टफोन के तीनों ही वेरिएंट 2 टीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करेंगे।

कनेक्टिविटी

स्मार्टफोन के कनेक्टिविटी फीचर में ड्यूल 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एफएम रेडियो, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल हैं। एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, डिजिटल कंपास, जायरोस्कोप और प्रॉक्सिमिटी सेंसर इस फोन का हिस्सा हैं। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर पिछले हिस्से पर दिया गया है।

बैटरी

Asus ZenFone Max Pro M2 की बैटरी 5,000 एमएएच की है जो की यूज़र्स के लिए काफी बेहतर एक्सपीरियंस उपलब्ध करा सकती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo