Asus Zenfone Max Pro M1 का ब्लू कलर वैरिएंट 12 बजे किया जाएगा सेल के लिए पेश

Asus Zenfone Max Pro M1 का ब्लू कलर वैरिएंट 12 बजे किया जाएगा सेल के लिए पेश
HIGHLIGHTS

असुस के Zenfone Max Pro M1 स्मार्टफोन के नए वैरिएंट की कीमत अन्य वैरिएंट के समान ही रखी गई है। आज इस स्मार्टफोन को दोपहर 12 बजे खासतौर से फ्लिपकार्ट द्वारा खरीदा जा सकता है।

असुस ने मंगलवार को भारत में अपना Asus Zenfone Max Pro M1 स्मार्टफोन का नया कलर वैरिएंट लॉन्च किया था, इससे पलहे स्मार्टफोन ब्लैक और ग्रे कलर के विकल्पों में उपलब्ध था लेकिन अब स्मार्टफोन को ब्लू वैरिएंट में भी खरीदा जा सकता है। आज इस नए कलर वैरिएंट की सेल दोपहर 12 बजे खासतौर से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। 

Asus Zenfone Max Pro M1 के ब्लू वैरिएंट पर ऑफर्स

नए कलर के अलावा स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस समान हैं। Zenfone Max Pro M1 के सभी वैरिएंट्स इस नए कलर में उपलब्ध होंगे। कंपनी एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 5 प्रतिशत तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी देगी तथा ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से EMI पेमेंट पर भी यूज़र्स को 5 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। यह ऑफर 31 अगस्त 2018 तक मान्य है। 

Asus Zenfone Max Pro M1 कीमत

अगर इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसके 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रूपये है, वहीं डिवाइस के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रूपये है। डिवाइस के इस प्रीमियम मॉडल को कंपनी की और से 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट में उपलब्ध कराया गया है। इस मॉडल की कीमत 14,999 रूपये है। 

Asus Zenfone Max Pro M1 की स्पेसिफिकेशंस

Asus Zenfone Max Pro M1 की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस में एक 5.99-इंच की FHD+ डिस्प्ले 2180×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ मिल रही है। फोन को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 636 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। Redmi Note 5 Pro डिवाइस में भी आपको यही चिपसेट मिल रहा है।

फोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसमें आपको एक 13-मेगापिक्सल (6GB वैरिएंट में 16 मेगापिक्सल) और एक 5-मेगापिक्सल का ड्यूल सेंसर मिल रहा है, साथ ही फोन में एक 8-मेगापिक्सल (6GB रैम वैरिएंट में 16 मेगापिक्सल) का फ्रंट कैमरा मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको रियर कैमरा के साथ एक LED फ़्लैश मिल रही है, इसके अलावा आपको फ्रंट कैमरा के साथ एक सॉफ्ट फ़्लैश मिल रही है। फोन में ड्यूल सिम सपोर्ट मौजूद है, इसके अलावा यह एंड्राइड 8.1 Oreo के अलावा 5,000mAh क्षमता की बैटरी से भी लैस है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo