Asus ZenFone Live आज हो सकता है भारत में लॉन्च

Asus ZenFone Live आज हो सकता है भारत में लॉन्च
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफ़ोन की सबसे खास बात है कि इसमें रियल टाइम ब्यूटीफिकेशन कैमरा दिया गया है. ब्यूटीलाइव ऐप एक लाइव स्ट्रीमिंग ऐप है जो रियल टाइम में आपकी तस्वीरों को अच्छा बना देता है.

Asus ZenFone Live स्मार्टफ़ोन आज भारत में लॉन्च हो सकता है. दरअसल आज नई दिल्ली में कंपनी एक इवेंट का आयोजन कर रही है, जिसके लिए कंपनी ने मीडिया को भी इनवाईट भेजा है. उम्मीद है कि इस इवेंट में कंपनी Asus ZenFone Live स्मार्टफ़ोन को लॉन्च करेगी. 14,000 mAh का पावर बैंक फ्लिपकार्ट पर मिल रहा महज Rs 494 में

वैसे बता दें कि, Asus ZenFone Live को फ़रवरी में दिखाया गया था. इस स्मार्टफ़ोन की सबसे खास बात है कि इसमें रियल टाइम ब्यूटीफिकेशन कैमरा दिया गया है. ब्यूटीलाइव ऐप एक लाइव स्ट्रीमिंग ऐप है जो रियल टाइम में आपकी तस्वीरों को अच्छा बना देता है. 

Asus ZenFone Live जेनयूआई 3.5 पर काम करता है जो एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित है. इसमें 5-इंच की HD IPS डिस्प्ले मौजूद है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 720×1280 पिक्सल है. इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 75% है. इसमें क्वाड कोर क्वालकॉम प्रोसेसर मौजूद है. साथ ही कंपनी ने इसमें 2GB की रैम भी दी है. फ़ोन में कंपनी ने 16GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ ही 32GB की स्टोरेज का आप्शन भी दिया है. इस फ़ोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. यह एक डुअल सिम स्मार्टफ़ोन है. इसमें 4G का सपोर्ट भी दिया गया है. 

इस फ़ोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा f/2.0 अपर्चर के साथ दिया गया है.रियर कैमरे में ऑटोफोकस और LED फ़्लैश भी दी गई है. यह 5 मेगापिक्स के फ्रंट फेसिंग कैमरे से भी लैस है. इसमें f/2.2 अपर्चर मौजूद है. इसमें सॉफ्ट लाइट LED फ़्लैश भी दी गई है. यह 2650mAh बैटरी से भी लैस है. इसका साइज़  141.2×71.7×7.9mm है और इसका वजन 120 ग्राम है.

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo