5.9 इंच डिस्प्ले के साथ, Asus ने Zenfone 9 को किया लॉन्च, देखें कीमत और स्पेक्स

5.9 इंच डिस्प्ले के साथ, Asus ने Zenfone 9 को किया लॉन्च, देखें कीमत और स्पेक्स
HIGHLIGHTS

Asus ने Zenfone 9 को लॉन्च किया है।

यह स्मार्टफोन 5.9 इंच डिसप्ले के साथ आता है।

यह फोन 4,300Mah बैटरी सपोर्ट से लैस है।

Asus ने हाल ही में Asus ROG की 6 सीरीज को लॉन्च किया था। जिसका रिस्पॉन्स काफी अच्छा रहा था। अब Asus कंपनी ने ग्लोबल मार्केट में Asus Zenfone 9 को लॉन्च कर दिया है। इस फोन को भी काफी बेहतर बताया जा रहा है, आइए देखते है किन खास फीचर्स के साथ पेश किया गया है ये फोन। 

Asus ने इस फोन को अपने पहले के फोन्स से काफी अलग फीचर्स के साथ बनाया है। Asus की पिछली सफलता के बाद यह फोन लॉन्च किया गया है। ज़ेनफोन 9 में एक नया डिजाइन और पीछे की तरफ दो बड़े सेंसर दिए गए है। यह फोन क्वालकॉम के स्नैपड्रेगन के 8+ जेन 1 चिपसेट के साथ पेश हुआ है, और यह फोन 5.9 इंच डिस्पले के साथ आता है। इस फोन में 50 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है। और यह फोन 4,300Mah बैटरी सपोर्ट के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: दमदार बैटरी और अधिक स्टॉरिज का बेजोड़ संगम हैं ये फोंस, देखें फीचर्स

इस फोन की कीमत क्या है?

zenfone 9

इस फोन को मार्केट में लॉन्च तो कर दिया गया है, लेकिन अभी तक इसकी साफ नहीं है। लेकिन इसके बेस मॉडल की कीमत EUR 800 रखी गई है, जो लगभग 65,000 रुपये है। कंपनी ने बताया है कि यह फोन ग्राहकों को तीन स्टोरेज में मिलेगा, जैसे 8GB RAM+128GB के साथ होगा, 8GB RAM+ 256GB के साथ और 16GB RAM+ 256GB के साथ।

यह भी पढ़ें: थिएटर में रिलीज हुई ये फिल्में अब OTT पर हो गई हैं उपलब्ध, देखें कहाँ…

Asus Zenfone 9 में क्या हैं खास।

Asus Zenfone 9 में काफी कुछ नया बताया जा रहा है, वहीं इस फोन में Asus ने अपने पहले फोन्स के मुकाबले काफी नए फीचर्स दिए है। इसका वजन 165 ग्राम बताया जा रहा है। यह फोन 4,300Mah बैटरी सपोर्ट के साथ आता है। यह 5.9-इंच HDR10+ OLED डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट और 1,100 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आता है।

डिस्प्ले में 112 परसेंट DCI-P3 और 151.9 परसेंट sRGB कवरेज है। Zenfone 9 में पीछे की तरफ एक डुअल कैमरा सेटअप है जिसमें एक 50-मेगापिक्सेल IMX766 प्राइमरी सेंसर दिया गया है। कंपनी इसस्मार्टफोन को चार कलर ब्लैक, व्हाइट, ब्लू और रेड में इसे उपलब्ध कराएगी।

यह भी पढ़ें: Jio vs Airtel vs Vi: डेली 2.5GB डेटा वाले प्लान, देखें किसके पास है सबसे धाकड़ प्लान

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo