जल्द आ रहा है पावरफुल Asus Zenfone 8 Mini, iPhone 12 Mini को देगा चुनौती, डिटेल्स आई सामने

जल्द आ रहा है पावरफुल Asus Zenfone 8 Mini, iPhone 12 Mini को देगा चुनौती, डिटेल्स आई सामने
HIGHLIGHTS

क्या iPhone 12 Mini को चुनौती दे पायेगा Asus Zenfone 8 Mini मोबाइल फोन

ऐसा माना जा रहा है कि Asus Zenfone 8 सीरीज में कई मोबाइल फोंस को लॉन्च किया जा सकता है

XDA डेवेलपर्स की एक रिपोर्ट के अनुसार इन्हें तीन मोबाइल फोंस मिले हैं जिनका कोड नेम “Sake”, “Picasso” और “Vodka” है

एक रिपोर्ट की मानें तो Asus Zenfone 8 Mini मोबाइल फोन को एक 5.92-इंच की 120hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 888 SoC मिलने वाला है। आपको बता देते है कि XDA डेवेलपर्स की एक रिपोर्ट के अनुसार इन्हें तीन मोबाइल फोंस मिले हैं जिनका कोड नेम “Sake”, “Picasso” और “Vodka” है। इन फोंस को देखकर ऐसा सामने आ रहा है कि यह Asus Zenfone 8 सीरीज के कई अलग अलग स्मार्टफोंस हैं। हालाँकि कर्नल सोर्स कोड से यह भी सामने आ रहा है कि इन फोंस में आपको क्वालकॉम का फ्लैगशिप SoC यानी स्नेपड्रैगन 888 SoC मिलने वाला है।

हालाँकि इन कोड नेम के अलावा असुस ROG Phone 5 कर्नल सोर्स कोड से यह भी जानकारी सामने आ रही है कि Sake_Plus और Vodka_Plus नाम के भी डिवाइस आ सकते हैं। हालाँकि अभी तक इस बारे में कोई भी पुष्टिकरण सामने नहीं आया है कि आखिर यह डिवाइस Asus Zenfone 8 Series के हैं या नही। हालाँकि अगर हम कोड नेम SAKE की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को एक मिनी वैरिएंट के तौर पर देखा जा रहा है। हालाँकि इसके अलावा असुस Zenfone 8 और Asus Zenfone 8 Flipk मोबाइल फोंस को पहले भी देखा जा चुका है, लेकिन यहाँ भी Zenfone 8 Mini का कोई जिक्र नहीं था। 

इसके अलावा आपको बता देते है कि Asus Zenfone 8 flip को अभी हाल ही में गूगल के सपोर्ट डॉक्यूमेंट में देखा जा चुका है। साथ ही आपको बता देते है कि ऐसा भी सामने आ रहा है कि Asus Zenfone 8 Mini और Asus Zenfone 8 Flip एक ही डिवाइस हो सकते हैं। लेकिन नई रिपोर्ट कुछ और ही कह रही है।

अगर हम XDA Developers की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन यानी Asus Zenfone 8 Mini में आपको एक 5.92-इंच की FHD+ OLED डिस्प्ले मिल सकती है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। हालाँकि अभी तक इस मोबाइल फोन में दो इमेज सेंसर के बारे में जानकारी मिल रही है। ऐसा माना जा रहा है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 64MP का सोनी IMX686 सेंसर मिल सकता है, और सीके अलावा इसमें Sony IMX663 सेंसर भी मिलने वाला है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo