22 जुलाई को ROG Phone 3 गेमिंग फोन से उठने वाला है पर्दा, इन स्पेक्स का चला है पता

22 जुलाई को ROG Phone 3 गेमिंग फोन से उठने वाला है पर्दा, इन स्पेक्स का चला है पता
HIGHLIGHTS

ROG Phone 3 की launch date आई सामने

स्नैपड्रैगन 865+ द्वारा संचालित होगा नया gaming phone

Asus ने आखिरकार भारत में अपने अगले ROG Phone को लॉन्च करने की तारीख साझा कर दी है। ताईवानी टेक कंपनी 22 जुलाई रात 8.15PM IST पर इस नए गेमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। Coronavirus के कारण कोई फिजिकल इवेंट आयोजित नहीं किया जा रहा है लेकिन कंपनी अपने यूट्यूब चैनल पर इवेंट की स्ट्रीमिंग करेगी। मीडिया इनवाइट से फोन के बारे में अधिक जानकारी नहीं मिली है लेकिन यह दावा करता है कि आगामी फोन अल्टिमेट गेमिंग वेपन होगा, जिससे फोन में मिलने वाले हाई-एंड फीचर्स और स्पेसिफिकेशन का पता चलता है। इमेज में स्मार्टफोन को एक परछाई के रूप में देखा जा सकता है और बैक पर ग्लोइंग ROG logo रखा गया है जो हम सीरीज़ के पिछले फोंस में भी देख चुके हैं।

अभी कंपनी ने कोई अन्य स्पेसिफिकेशन्स की पुष्टि नहीं की है, हालांकि यह सभी जानते हैं कि डिवाइस को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ प्रॉसेसर द्वारा संचालित किया जाएगा। यह इनवाइट Qualcomm द्वारा Snapdragon 865+ की घोषणा करने के कुछ मिनटों बाद आया है।

ROG Phone 2

ASUS स्मार्टफोन बिज़नस यूनिट के जनरल मैनेजर Bryan Chang ने कहा, “असूस एक बार फिर बेस्ट मोबाइल गेमिंग एक्सपिरियन्स ऑफर करने के लिए ROG Phone 3 लॉन्च करने वाला है जो स्नैपड्रैगन 865+ मोबाइल प्लेटफॉर्म होगा।” उन्होंने आगे बताया, “ROG Phone 3 के अन्य स्पेक्स आने वाले हफ्तों में सामने आ जाएगा लेकिन Snapdragon 865 Plus पूरी परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने का दावा करता है।”

ROG Phone 3 launching on 22nd

डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ को Adreno 650 GPU के साथ पेयर किया गया है। Qualcomm FastConnect 6900 3.6Gbps तक Wi-Fi स्पीड डिलीवर करने वाला है।

रूमर्स की मानें तो ROG Phone 3 में 12GB या 16GB रैम, 6000mAh बैटरी, 512GB इनबिल्ट स्टोरेज, और 6.59-inch AMOLED पैनल मिल सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo