Asus ROG Phone 2 की डिस्प्ले में होगी ये खासियत, कंपनी ने की पुष्टि

Asus ROG Phone 2 की डिस्प्ले में होगी ये खासियत, कंपनी ने की पुष्टि
HIGHLIGHTS

120Hz की डिस्प्ले के साथ आ सकता है स्मार्टफोन

गेमिंग फ़ोन है Asus ROG Phone 2

स्नैपड्रैगन 855 SoC से लैस हो सकता है फोन

Asus का अपकमिंग गेमिंग स्मार्टफोन Asus ROG Phone 2 जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है। माना जा रहा है कि कंपनी इस Gaming Smartphone को अगले महीने यानी जुलाई में लॉन्च कर सकती है। इसके साथ ही लॉन्च से पहले फ़ोन को लेकर कई खबरें सामने आ रहीं हैं। हाल ही में एक और ताज़ा रिपोर्ट सामने आयी है जिसमें यह बताया गया है कि Asus ROG Phone 2 गेमिंग फ़ोन में 120Hz की डिस्प्ले दी जाएगी। आपको बता दें कि इस बात की आधिकारिक पुष्टि कंपनी की तरफ से की जा चुकी है।

आपको बता दें कि Asus ने इस बात का भी खुलासा किया है कि वह अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Asus ROG Phone 2 के लिए Tencent के साथ मिलकर काम करेगा। हाल ही में आयी ताज़ा जानकारी कंपनी ने Weibo के साथ Chinese fighting game “Under the One Man” की पार्टनरशिप के तहत साझा की है।

Asus ROG के इस नए फ़ोन को लेकर कंपनी ने यह भी दावा किया है कि आगे भी वह इस डिस्प्ले में कुछ नया लेकर आएगा। अबतक की लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक आसुस का ROG Phone 2 स्नैपड्रैगन 855 SoC और 12GB रैम के साथ आ सकता है। डिवाइस में कूलिंग मेकेनिज्म भी दिया जा सकता है।

गेमिंग स्मार्टफोनेर्स की बात करें तो इससे पहले 120Hz रिफ्रैश रेट के साथ Razer Phone और Razer Phone 2 भी आते हैं जिसनहें कंपनी की तरफ से 2017 और 2018 में लॉन्च किया गया था। ROG Phone 2 स्पेशल गेमिंग सॉफ्टवेयर के साथ आ सकता है। यह फ़ोन स्नैपड्रैगन 855 SoC और 12GB रैम के साथ आ सकता है। कंपनी फ़ोन के साथ कई gaming accessories भी लॉन्च कर सकती है। 2018 में कंपनी अपना गेमिंग स्मार्टफोन ROG Phone लॉन्च कर चुकी है जो हाई-एंड स्पेसिफिकेशंस के साथ आता है। वहीं यह ROG Phone 2  अब ROG Phone  स्मार्टफोन का अगला वर्ज़न है।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo