Apple Watch Series 6 आज होगी लॉन्च: लाइव स्ट्रीम यहां देखें

Apple Watch Series 6 आज होगी लॉन्च: लाइव स्ट्रीम यहां देखें
HIGHLIGHTS

Apple Watch Series 6 को किया जाएगा लॉन्च

सस्ती Apple Watch SE को भी किया जा सकता है लॉन्च

एप्पल की डेडिकेटेड साइट या आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं लाइव स्ट्रीमिंग

टेक जायंट Apple आज नया इवेंट आयोजित करने वाला है। एप्पल आज नई जनरेशन की Apple Watch Series 6 और नया iPad Air लॉन्च कर सकता है। एप्पल ने आज के इवेंट को टाइम फाइल टर्म दिया है जो नई Apple Watch Series 6 की ओर इशारा करती है जो कि आज के इवेंट की खासियत है। Series 6 के अलावा, Apple अधिक किफ़ायती वियरेबल Apple Watch SE पर काम कर रहा है।

Apple iPhone 12 सीरीज के निर्माण में कंपनी को कोरोना महामारी के कारण कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। iPhone 12 सीरीज को इस साल चार मॉडल में पेश किया जा सकता है जिसे अगले महीने लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, यह साफ नहीं हुआ है कि सभी वेरिएंट्स को पेश किया जाएगा या नहीं।

एप्पल आज के टाइम फाइल इवेंट को वर्चुअली होस्ट करेगा। इवेंट 10 am PDT (10:30 pm IST) पर शुरू होगा। इवेंट को एप्पल की डेडिकेटेड इवेंट वैबसाइट के ज़रिए लाइव स्ट्रीम किया जाएगा और साथ ही यूट्यूब चैनल पर भी लाइव स्ट्रीमींग की जाएगी।

Apple Watch Series 6 के बारे में मिली अब तक की जानकारी

एप्पल आज खासतौर से एप्पल वॉच सीरीज 6 को लॉन्च करने वाला है। नया वियरेबल छोटी बैटरी के साथ आएगा। हालांकि छोटी बैटरी वॉच 6 की लाइफ पर प्रभाव डालेगी। रूमर से पता चलता है कि एप्पल डिवाइस को पॉवर एफ़िशिएंट बनाएगा। इसका मतलब है कि इसे बड़ी बैटरी की आवश्यकता नहीं होगी। लिस्ट के मुताबिक, दो मॉडल्स को 260mAh की बैटरी मिलेगी जो Watch 5 में मिली 296mAh की बैटरी से छोटी है।

Apple Watch Series 6 व्यक्ति की मेंटल हैल्थ को भी मॉनिटर करेगा। स्मार्टवॉच साथ ही स्ट्रेस लेवल को ट्रैक कर सकेगा और साथी ही पैनिक अटैक का अलर्ट भी देगा। सोर्स के मुताबिक, एप्पल वॉच के मेंटल हैल्थ से संबन्धित फीचर्स को मॉनिटर करने के लिए वॉच की क्षमताओं पर विचार कर रहा है। अन्य अफवाहों की मानें तो डिवाइस में ब्लड ऑक्सिजन लेवल डिटेक्शन और Wi-Fi 6 के लिए सपोर्ट दिया जाएगा।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo