एप्पल के नए iPhone XS और iPhone XS Max प्री-ऑर्डर के लिए हुए उपलब्ध

एप्पल के नए iPhone XS और iPhone XS Max प्री-ऑर्डर के लिए हुए उपलब्ध
HIGHLIGHTS

एप्पल ने iPhone XS, iPhone XS Max और iPhone XR को लॉन्च कर दिया है और आज यह स्मार्टफोंस प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हो गए हैं।

एप्पल ने इस साल तीन नए स्मार्टफोंस iPhone XS, iPhone XS Max और iPhone XR को लॉन्च कर दिया है जिनकी प्री-बुकिंग अब शुरू हो चुकी है। आईफोन फैन्स को इस साल तीन नए विकल्प अलग-अलग प्राइस टैग के साथ मिल रहे हैं। iPhone XS और iPhone XS Max को 28 सितम्बर से भारत में सेल के लिए लाया जाएगा। आज इन दोनों फोंस के लिए प्री-ऑर्डर्स शुरू हो चुके हैं।

अगर आप नए Apple iPhone XS और XS Max को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि एयरटेल, रिलायंस जियो और फ्लिपकार्ट पर इन फोंस के लिए प्री-ऑर्डर्स शुरू हो चुके हैं। इसके अलावा, एप्पल के कुछ प्रीमियम रीसेलर्स और ऑफिशियल स्टोर्स पर भी फोन को प्री-ऑर्डर किए जा सकते हैं। 

ग्राहकों को पेमेंट या EMI प्लान का कोई एक विकल्प चुनना होगा और इसके बाद उन्हें इन-स्टोर-पिक-अप या होम डिलीवरी विकल्प में से कोई एक चुनना होगा। आईफोंस की डीलिवरी 28 सितम्बर को शाम 6 बजे शुरू होगी और फ्लिपकार्ट द्वारा ऑर्डर करने पर कुछ एरिया में 29 सितम्बर को ही डिलीवरी कर दी जाएगी।

एयरटेल और जियो द्वारा करें प्री-ऑर्डर

एयरटेल या जियो के साथ बुकिंग करने के लिए Airtel.in या Jio.com पर जाएं जहां आपको एक बैनर दिखाई देगा जिस पर क्लिक कर के आप नए एप्पल आईफोंस को प्री-ऑर्डर किया जा सकता है। फ्लिपकार्ट पर भी इसी तरह डिवाइसेज को लिस्टेड किया गया है और एक रेगुलर परचेज़ की तरह ऑर्डर किया जा सकता है। पेमेंट और डिलीवरी एड्रेस की जानकारी सबमिट करने के बाद आपका ऑर्डर सेट हो जाएगा और डिवाइस आधिकारिक तौर पर उपलब्ध होने के बाद आपको प्राप्त हो जाएगा। 

नए Apple iPhone XS और iPhone XS Max अब तक के कंपनी के सबसे महंगे डिवाइसेज हैं, iPhone XS (64GB) की कीमत Rs 99,900 से शुरू होती है और iPhone XS Max (512GB) की कीमत Rs 144,900 तक है। ये दोनों फोंस हार्डवेयर के मामले में समान हैं लेकिन बैटरी और स्क्रीन साइज़ के ज़रिए इनमें अंतर देखा जा सकता है। iPhone XS में 5.8 इंच की AMOLED स्क्रीन मौजूद है और iPhone XS Max में 6.5 इंच की AMOLED स्क्रीन दी गई है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo