Apple iPhone SE पर मिल रहा है डिस्काउंट

Apple iPhone SE पर मिल रहा है डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

Apple Iphone SE में ड्यूल-टोन फ़्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है.

एप्पल आईफोंस महंगे होते हैं, इसे वजह से लोग इनको लेने के लिए डिस्काउंट का इंतज़ार करते हैं. तो अगर आप भी काफी दिनों से Apple iPhone SE को खरीदने के बारे में सोच रहे थे तो आज आपके लिए बहुत ही बढ़िया मौका है. दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेज़न Apple iPhone SE के 16GB रोज गोल्ड वेरियंट पर डिस्काउंट दे रही है. वैसे तो इसके 16GB वेरियंट की कीमत अमेज़न पर Rs. 39,000 बताई जा रही है, लेकिन यह सिर्फ Rs. 21,940 में आपका हो सकता है. इस पर अमेज़न 17,060 का डिस्काउंट दे रही है.

Apple Iphone SE में 4-इंच की डिस्प्ले दी गई है और यह 64-बिट A9 प्रोसेसर से लैस है. Apple Iphone SE में ड्यूल-टोन फ़्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. फ़ोन में 4K विडियो रिकॉर्ड की जा सकती है, साथ ही लाइव फोटो और एप्पल पे भी मौजूद है.

Apple Iphone SE LED-बैकलिट मल्टी-टच कैपेसिटिव टचस्क्रीन से लैस है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1136 x 640 पिक्सल है. इस डिस्प्ले की पिक्सल डेनसिटी के बारे में बात करें तो इसकी पिक्सल डेनसिटी  326 ppi है. इस फ़ोन में २GB की रैम मौजूद है. Apple Iphone SE में 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है.

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo