Apple iPhone SE 64GB रोज गोल्ड वेरियंट पर मिल रहा है डिस्काउंट

Apple iPhone SE 64GB रोज गोल्ड वेरियंट पर मिल रहा है डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

Apple Iphone SE में ड्यूल-टोन फ़्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. फ़ोन में 4K विडियो रिकॉर्ड की जा सकती है, साथ ही लाइव फोटो और एप्पल पे भी मौजूद है.

अगर आप काफी दिनों से एक बढ़िया आईफ़ोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आज आपके लिए बहुत ही बढ़िया मौका है. दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेज़न Apple iPhone SE के 64GB रोज गोल्ड वेरियंट पर बहुत ही अच्छा डिस्काउंट दे रही है. 

वैसे तो Apple iPhone SE के 64GB रोज गोल्ड वेरियंट की कीमत Rs. 49,000 है, लेकिन डिस्काउंट के बाद यह सिर्फ Rs. 28,990 में आपका हो सकता है. इस पर 41% का डिस्काउंट मिल रहा है. फ्लिपकार्ट पर Apple iPhone SE (Rose Gold, 64 GB), 28,990 रूपये में खरीदें

Apple Iphone SE में 4-इंच की डिस्प्ले दी गई है और यह 64-बिट A9 प्रोसेसर से लैस है. Apple Iphone SE में ड्यूल-टोन फ़्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. फ़ोन में 4K विडियो रिकॉर्ड की जा सकती है, साथ ही लाइव फोटो और एप्पल पे भी मौजूद है.

Apple Iphone SE LED-बैकलिट मल्टी-टच कैपेसिटिव टचस्क्रीन से लैस है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1136 x 640 पिक्सल है. इस डिस्प्ले की पिक्सल डेनसिटी के बारे में बात करें तो इसकी पिक्सल डेनसिटी  326 ppi है. इस फ़ोन में 2GB की रैम मौजूद है. Apple Iphone SE में 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है.

फ्लिपकार्ट पर Apple iPhone SE (Rose Gold, 64 GB), 28,990 रूपये में खरीदें

और भी अच्छी डील्स देखने के लिए यहाँ क्लिक करें…!!!

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo