iPhone 15 की Launching से Social Media पर आई Memes की बाढ़! आप भी हंसी से हो जाएंगे लोट-पोट | Tech News

iPhone 15 की Launching से Social Media पर आई Memes की बाढ़! आप भी हंसी से हो जाएंगे लोट-पोट | Tech News
HIGHLIGHTS

एप्पल द्वारा "Wonderlust" इवेंट में iPhone 15 सीरीज को लॉन्च कर दिया है।

ऐसे में X पर इस इवेंट के ट्रेंड्स ने काफी दबदबा जमा लिया है और #Appleevent सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बेहद ट्रेंड में है।

कुछ यूजर्स को iPhone 15 मॉडल्स और एप्पल के पिछले फोन्स जैसे iPhone 14 में कोई फर्क नजर नहीं आया।

एप्पल द्वारा “Wonderlust” इवेंट में iPhone 15 सीरीज को लॉन्च कर दिया है जिसका सभी तकनीक के दीवाने बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। Cupertino-आधारित कंपनी ने USB-C फ़ंक्शनैलिटी के साथ चार नए आईफोन्स-iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max को पेश किया गया है। इसके अलावा कंपनी ने नई Apple Watch Series और Airpods Pro को भी लॉन्च किया है। 

iPhone 15 Pro

ऐसे में X पर इस इवेंट के ट्रेंड्स ने काफी दबदबा जमा लिया है और #Appleevent सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बेहद ट्रेंड में है। एप्पल द्वारा अपने नए मॉडल्स के लिए USB-C  तकनीक को अपनाने को लेकर काफी चर्चा, मीम्स और जोक्स सामने आ रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने नए प्रोडक्ट्स पर दिलचस्प मीम्स शेयर किए और X बेहद चर्चा में रहा। 

यह भी पढ़ें: Apple Event 2023 में iPhone 15 समेत हुई ये बड़ी घोषणाएं, देखें Price और Sale Details | Tech News

कुछ यूजर्स को iPhone 15 मॉडल्स और एप्पल के पिछले फोन्स जैसे iPhone 14 में कोई फर्क नजर नहीं आया और इसी टॉपिक को लेकर X पर कई memes शेयर किए गए हैं। आइए उन पर एक  नजर डालते हैं।

यह भी पढ़ें: Apple Event 2023: Latest iPhone 15 Series ने मारी ताबड़तोड़ Entry! सबसे Unique बनाती है ये खासियत | Tech News

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo