भारत में Redmi K20 Pro के लिए Android 10 अपडेट हुआ रोल आउट

भारत में Redmi K20 Pro के लिए Android 10 अपडेट हुआ रोल आउट
HIGHLIGHTS

6.39 इंच की AMLOED डिस्प्ले से लैस

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 के साथ लॉन्च

सितम्बर के शुरुआत में ही Google ने अपने पिक्सेल डिवाइस के साथ ही कुछ बाकी थर्ड पार्टी डिवाइस के लिए भी Android 10 अपडेट रोल आउट किया था। इनमें शाओमी के Redmi K20 Pro का चीनी एडिशन भी शामिल था। वहीँ हाल ही में एक नई रिपोर्ट सामने आयी है। कई भारतीय Redmi K20 Pro यूज़र्स का Mi Forums पर यह कहना है कि उन्हें Redmi K20 Pro में Android 10 आधारित MIUI 10 का स्टेबल वर्ज़न मिल रहा है।

Android 10 अपडेट Xiaomi Redmi K20 Pro यूज़र्स को MIUI v10.4.8 QFKINXM के साथ 2.2 GB साइज़ में आता है। चेंजलॉग के मुताबिक Redmi K20 Pro Android 10 अपडेट डार्क थीम, जेस्चर आधारित नेविगेशन के साथ आता है। इसके साथ ही यूज़र्स अपनी सहूलियत और प्राथमिकता के मुताबिक नोटिफिकेशन में और भी बेहतर बदलाव कर सकते हैं। इसके साथ ही बेहतर परमिशन मैनेजर, digital wellbeing, फ्रंट कैमरा इफ़ेक्ट और एम्बिएंट डिस्प्ले प्रीसेट जैसे फीचर्स इस अपडेट के साथ यूज़र्स को मिले हैं।

Redmi K20 Pro स्पेसिफिकेशन

Redmi K20 Pro को 6.39 इंच की AMLOED डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। फोन में 7th जनरेशन का इन-डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर, डार्क मोड, रीडिंग मोड को भी शामिल किया गया है। डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 के साथ लॉन्च किया गया है जो एड्रेनो 640 के साथ पेयर किया गया है। गेमिंग परफॉरमेंस को बेहतर बनाने के लिए 2nd जनरेशन गेम टर्बो फीचर भी दिया गया है।

मोबाइल फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरा के साथ 20MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। बैटरी की बात करें तो स्मार्टफोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है जो 27W सोनिकचार्ज सपोर्ट के साथ आई है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo