सभी Nokia स्मार्टफोंस को अगस्त की शुरुआत में ही मिल जाने वाला है एंड्राइड P का अपडेट

सभी Nokia स्मार्टफोंस को अगस्त की शुरुआत में ही मिल जाने वाला है एंड्राइड P का अपडेट
HIGHLIGHTS

Nokia द्वारा यह समय जो इस अपडेट के लिए सामने आ रहा है, वह गूगल के माध्यम से प्रॉमिस भी किया गया था।

All Nokia Smartphones to Get Android P Update on August 2018: इस साल की शुरुआत में HMD Global के Executive ने इस बात की पुष्टि की थी कि सभी नोकिया स्मार्टफोंस को एंड्राइड P का अपडेट दिया जाएगा। अब हमें इस बात के भी पता चल गया है कि इन सभी स्मार्टफोंस को यह अपडेट कब मिलने वाला है। 

आपको बता दें कि नोकिया पॉवर यूजर ने एक स्क्रीनशॉट जारी करके इस बारे में जानकारी दी है, आपको बता दें कि नोकिया मोबाइल केयर के माध्यम से आये एक ईमेल का यह स्क्रीनशॉट है। इस ईमेल से ही इस बात की पुष्टि हो रही है कि सभी नोकिया स्मार्टफोंस को अगस्त की शुरुआत में या यूँ कहें कि इस महीने में कभी भी एंड्राइड P का अपडेट मिल सकता है। हालाँकि ऐसा भी हो सकता है कि इस महीने में कंपनी की ओर से यह अपडेट अलग अलग डिवाइस को अलग अलग दिन दिया जाए। 

ऐसा भी नजर आ रहा है कि जो टाइमफ्रेम गूगल के माध्यम से प्रॉमिस किया गया था, वह यही समय था। कंपनी ने कहा था कि Q3 2018 में बहुत से स्मार्टफोंस को एंड्राइड P का अपडेट मिल जाने वाला है। गूगल के लिए ऐसा कहा जा सकता है कि यह अपने फ्लैगशिप पिक्सेल सीरीज को ही यह अपडेट पहले देगा, इसके अलावा एंड्राइड One Program वाले स्मार्टफोंस को भी यह अपडेट जल्दी ही कंपनी की ओर से दिया जाने वाला है। 

आपको बता दें कि अभी हाल ही में Nokia के सभी स्मार्टफोंस को एंड्राइड वन प्रोग्राम के तहत शामिल किया गया था। जैसा कि यह सभी स्टॉक एंड्राइड पर काम करते हैं, इन्हें जल्दी ही समय से अपडेट मिलना तय है। इन स्मार्टफोंस में Nokia 1, Nokia 2, Nokia 2.1, Nokia 3, Nokia 3.1, Nokia 5, Nokia 5.1, Nokia 6, Nokia 6.1, Nokia 7 Plus, Nokia 8 और Nokia 8 Sirocco होंगे। आपको यह भी बता देते हैं कि अभी हाल ही में Nokia 7 Plus स्मार्टफोन को एंड्राइड P का बीटा 2 अपडेट दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo