Galaxy Note 10+ 3D Scanner App अब गैलेक्सी स्टोर पर हुआ उपलब्ध

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया Aug 24 2019
Galaxy Note 10+ 3D Scanner App अब गैलेक्सी स्टोर पर हुआ उपलब्ध

Make your home smarter than the average home

Make your life smarter, simpler, and more convenient with IoT enabled TVs, speakers, fans, bulbs, locks and more.

Click here to know more

सैमसंग की ओर से सैमसंग गैलेक्सी Note 10+ स्मार्टफोन के लिए गैलेक्सी स्टोर पर 3D Scanner ऐप को पब्लिश कर दिया है। इस 3D Scanner App के माध्यम से सैमसंग गैलेक्सी नोट 10+ में ToF यानी टाइम ऑफ़ फ्लाइट का फायदा उठाया जा सकता है, यह आप इसके रियर कैमरा से कर सकते हैं। इसके अलावा आप इसे गैलेक्सी नोट 10+ 5G पर भी इसका लाभ उठा सकते हैं। आपको बता देते हैं कि इसके माध्यम से आप स्कैन तो कर ही सकते हैं, इसके अलावा आप 3D मॉडल भी तैयार कर सकते हैं, तो रियल वर्ल्ड ऑब्जेक्ट आदि पर आधारित होता है। 

आपको बता देते हैं कि Samsung Galaxy A80 और Galaxy S10 5G में भी आपको ToF सेंसर मिल रहा है। और तकनीकी तौर पर यह इस ऐप को भी सपोर्ट करता है। हालाँकि यहाँ एक ख़राब बात यह है कि इसके माध्यम से गैलेक्सी नोट 10 के यूजर्स इस फायदे का लाभ नहीं उठा सकते हैं, असल में यह एक छोटे नोट फोन है, इसके कारण ही इसमें आपको ToF कैमरा इसके बैक पैनल पर नहीं मिल रहा है। 

रियर वर्ल्ड ऑब्जेक्ट आदि का 3D मॉडल तैयार करने के लिए आपको उस ऑब्जेक्ट का हर एक डायरेक्शन से स्कैन फोटो लेना होगा। इसके बाद इन मॉडल आदि को एक GIF में कन्वर्ट किया जाने वाला है। इसके अलावा अब इनके साथ कुछ भी किया जा सकता है, अर्थात् आप इन्हें शेयर कर सकते हैं। पिक्चर में इन्हें जोड़ सकते हैं, साथ ही कैमरा से विडियो कैप्चर भी कर सकते हैं। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि सैमसंग की ओर से ऐसा सामने आया है कि अगर आप ऐसा करना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं। आपको ऑब्जेक्ट का साइज़ 20-80 क्यूबिक सेंटीमीटर रखना होगा। इसके अलावा आपको इस बात का भी ध्यान रखना होगा कि ऑब्जेक्ट को कैप्चर करते हुए उसके आसपास अन्य कोई भी वस्तु न हो। 

Samsung Galaxy Note 10+ specifications

Galaxy Note 10 के कई स्पेक्स और फीचर्स Galaxy Note 10+ से काफी मिलते हैं। दोनों ही फ़ोन्स में आपको S Pen support के साथ One UI आधारित एंड्राइड पाई पैर रन करते हैं। Galaxy Note 10+ में आपको 6.8-inch QHD+ (1440x3040 pixels) Infinity-O डिस्प्ले मिलती है है। साथ ही इसमें आपको 12GB RAM और दो ऑप्शंस मिलते हैं जिनमें 256GB और 512GB और microSD card सपोर्ट भी 1TB तक दिया गया है। ऑप्टिक्स के तहत Galaxy Note 10+ में भी ट्रिपल कैमरा सेटअप Galaxy Note 10 की तरह ही है। साथ ही इसमें आपको एक DepthVision Camera, मिलता है। देवीसमें 4,300mAh बैटरी मिलती है जो 45W फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

logo
Digit Hindi

सैमसंग गैलेक्सी Note 10 Plus 5G 512GB

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements
Advertisements

टॉप प्रोडक्ट्स

पोपुलर मोबाइल फोंस

सारे पोस्ट देखें

Digit caters to the largest community of tech buyers, users and enthusiasts in India. The all new Digit in continues the legacy of Thinkdigit.com as one of the largest portals in India committed to technology users and buyers. Digit is also one of the most trusted names when it comes to technology reviews and buying advice and is home to the Digit Test Lab, India's most proficient center for testing and reviewing technology products.

हम 9.9 लीडरशिप के तौर पर जाने जाते हैं! भारत की एक अग्रणी मीडिया कंपनी के निर्माण और प्रगतिशील उद्योग के लिए नए लीडर्स को करते हैं तैयार