Xiaomi ने फिर मारी बाज़ी, 129 दिनों में दुनिया भर में बेचे Redmi Note 7 Series के 10 Million डिवाइस

Xiaomi ने फिर मारी बाज़ी, 129 दिनों में दुनिया भर में बेचे Redmi Note 7 Series के 10 Million डिवाइस
HIGHLIGHTS

Redmi Note 7 सीरीज में शामिल हैं Redmi Note 7, redmi Note 7s और Redmi Note 7 Pro

Redmi Note 7 स्मार्टफोन की सेल हुई बंद

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने एक बार फिर अपना दबदबा कायम रखा। हाल ही में रिपोर्ट आयी है कि अपने मिड रेंज Redmi Note 7 सीरीज के लॉन्च के बाद कंपनी ने इन डिवाइस से काफी मुनाफा कमाया औ यही वजह है कि शाओमी इस समय चर्चा में है।कंपनी के CEO Lei Jun ने चीनी सोशल मीडिया साइट Weibo पर इस बात की आधिकारिक जानकारी दी है कि कंपनी ने 129 दिनों में ही दुनिया भर में Redmi Note 7 सीरीज के 10 मिलियन यानी 1 करोड़ डिवाइस बेचे हैं और इस कामयाबी का ज़िक्र भी कंपनी ने जारी किये गए एक पोस्ट में किया है।

सीईओ का कहना है कि सेल के मामले में Redmi Note 7 ने क नया मुकाम हासिल किया है। ऐसे ही GSMArena की रिपोर्ट का कहना है कि एक पोस्ट में कंपनी सीईओ ने Redmi K20 लॉन्च इवेंट का जिक्र किया है जिसे 28 मई को चीन में लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है।

Xiaomi Redmi Note 7, Redmi Note 7s, Redmi Note 7 Pro की कीमत

कीमत की बात करें तो  Redmi Note 7 की शुरुआती कीमत 9,999 रुपये है। वहीँ Redmi Note 7 Pro की शुरुआती कीमत 13,999 रुपये और हाल ही में लॉन्च लेटेस्ट Redmi Note 7s स्मार्टफोन की कीमत कंपनी ने 10,999 रुपये रखी है।

Xiaomi Redmi Note 7, Redmi Note 7s, Redmi Note 7 Pro Specifications

Xiaomi ने Redmi Note 7 में प्राइमेरी कैमरा 12-मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल ड्यूल कैमरा सेटअप और स्नेपड्रेगन 660 SoC  दिया है। वहीँ Redmi Note 7s और Redmi Note 7 Pro, दोनों में ही बैक में 48-मेगापिक्सल + 5 मेगिपिक्सल का कैमरा सेटअप दिया है। इसके साथ ही दोनों स्मार्टफोन में आपको 6.3-inch full HD+ डॉट नॉच के साथ आती है। इस नॉच में कंपनी ने 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

जहां Redmi Note 7s स्मार्टफोन में Snapdragon 660 चिपसेट दिया है जो कि 3GB रैम के साथ 32GB स्टोरेज और 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज के साथ आता है। वहीं Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन Snapdragon 675 SoC के साथ आता है और यह 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज और 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज से लैस है। इसके साथ ही  इसके साथ ही दोनों स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है जिसमें USB Type-C के साथ 18W फास्ट चार्जिंग दी गई है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo