Samsung U Flex हेडफोन हुआ लॉन्च

द्वारा Aafreen Chaudhary | पब्लिश किया गया 09 Aug 2017
HIGHLIGHTS
  • यह वायरलेस हेड्फोंस स्प्लैश और स्वेट रेसिस्टेंट हैं और इन्हें बिना किसी नुकसान के 100 डिग्री तक बेंड किया जा सकता है, इन हेड्फोंस में एक Bixby बटन भी मौजूद है.

Samsung U Flex हेडफोन हुआ लॉन्च
Samsung U Flex हेडफोन हुआ लॉन्च

Samsung ने अपने नए U Flex हेडफोन के बारे में घोषणा की है, कंपनी का दावा है कि यह बहुत फ्लेक्सिबल है और इसे 100 डिग्री तक बेंड किया सकता है. यह हेडफोन ब्लूटूथ इनेबल्ड हैं और P2i नेनो स्प्लैश रेसिस्टेंट कोटिंग के साथ उपलब्ध है. इसकी मुख्य ख़ासियत इसका Bixby बटन है जिसे S वोइस, वोइस रिकॉर्डर, S हेल्थ और एडवांस्ड वोइस रिकोग्निशन को एक्सेस के लिए इस्तेमाल किया सकता है. 

कंपनी दावा करती है कि यह पावरफुल बेस, डीप मिड्स और क्लियर हाई डिलीवर करता है, इस हेडफोन को टू-वे स्पीकर के इस्तेमाल से बनाया गया है जिसमें 11 मिलीमीटर वूफर और 8 मिलीमीटर ट्वीटर शामिल हैं. Samsung के U Flex हेड्फोंस में सैमसंग की स्केलेबल कोडेक टेक्नोलॉजी पाई गई है. यह ऑडियो परफॉरमेंस को ऑप्टिमाइज़ करने के लिए लगातार Wi-Fi सिग्नल को फ़िल्टर करता रहता है.

Samsung के अनुसार, Bixby बटन को Bixby के अलावा S वोइस में भी मैप किया जा सकता है. इसके द्वारा आप अपने फोन के स्मार्ट फंक्शन्स जैसे क्लॉक, टाइमर, सैमसंग हेल्थ और फेवरिट्स को एक्सेस कर सकते हो. 

इस पोर्टेबल हेडसेट को एक छोटे पॉकेट या बैग में रखने पर भी यह अपनी शेप नहीं खोएगा और न ही टूटेगा. कंपनी का यह भी कहना है कि यह U Flex हेडसेट एक बार चार्ज करने पर 10 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है जो एक दिन के लिए काफी है. इस हेडसेट में वाइब्रेशन नोटिफिकेशन फीचर भी उपलब्ध है जिससे आप शोर में भी कोई कॉल मिस नहीं कर पाएंगे. अभी हेडफोन की कीमत और उपलब्ध्ता के बारे में कोई जानकारी नहीं है. 

सोर्स

Tags
  • Samsung U Flex Headphone
  • सैमसंग U फ्लेक्स हेडफोन
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements