50 घंटे के प्लेटाइम के साथ लॉन्च किया गया ‘नॉइज टू’ वायरलेस हेडफोन

50 घंटे के प्लेटाइम के साथ लॉन्च किया गया ‘नॉइज टू’ वायरलेस हेडफोन
HIGHLIGHTS

घरेलू ब्रांड नॉइज ने मंगलवार को अपने वायरलेस बीटी हेडफोन का विस्तार करने की दिशा में एक कदम बढ़ाते हुए 'नॉइज टू' वायरलेस हेडफोन लॉन्च किया, जो 50 घंटे के प्लेटाइम से लैस है।

एक आधिकारिक रिपोर्ट के अनुसार, 1,499 रुपये की कीमत पर, हेडफोन तीन रोमांचक रंगों में आता है - बोल्ड ब्लैक, काम व्हाइट और सिरीन ब्लू, जो आज से कंपनी की आधिकारिक साइट और अन्य ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

घरेलू ब्रांड नॉइज ने मंगलवार को अपने वायरलेस बीटी हेडफोन का विस्तार करने की दिशा में एक कदम बढ़ाते हुए 'नॉइज टू' वायरलेस हेडफोन लॉन्च किया, जो 50 घंटे के प्लेटाइम से लैस है। एक आधिकारिक रिपोर्ट के अनुसार, 1,499 रुपये की कीमत पर, हेडफोन तीन रोमांचक रंगों में आता है – बोल्ड ब्लैक, काम व्हाइट और सिरीन ब्लू, जो आज से कंपनी की आधिकारिक साइट और अन्य ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

नॉइज के सह-संस्थापक अमित खत्री ने एक बयान में कहा, "हम नॉइज में, हर उपयोग के लिए प्रोडक्ट बनाते हैं। वायरलेस हेडफोन पोर्टफोलियो को मजबूत करने के हमारे प्रयास में, हमें नॉइज टू की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। यह उन लोगों के लिए डिजाइन किया गया है जो एक पॉवर-पैक ऑडियो अनुभव के लिए अभिनव ब्लूटूथ हेडफोन इस्तेमाल करते हैं।"

डुअल पेयरिंग से लैस, हेडफोन का उपयोग करना और पेयर करना आसान है, जो उन्हें चलते-फिरते उपयोगकर्ताओं के लिए आदर्श साथी बनाता है।

रिपोर्ट के अनुसार, चार प्ले मोड और आईपीएक्स 5 वाटर रेजिस्टेंस के साथ, गैजेट उन लोगों के लिए आदर्श है जो सक्रिय जीवन शैली का नेतृत्व करते हैं। लाइटवेट डिजाइन और पैडिंग उपयोग में समग्र आसानी को जोड़ते हैं और उन्हें आपकी रोजमर्रा की अलमारी में एक आदर्श जोड़ बनाते हैं।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo