नए Bullets Wireless earphones इंटरनेट पर आये नजर, OnePlus 6T के साथ हो सकते हैं लॉन्च

नए Bullets Wireless earphones इंटरनेट पर आये नजर, OnePlus 6T के साथ हो सकते हैं लॉन्च
HIGHLIGHTS

OnePlus 6T स्मार्टफोन को लेकर काफी समय से चर्चा सामने आ रही है, ऐसा भी सामने आ रहा है कि इसे OnePlus 6 के एक अपग्रेड वर्जन के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है।

OnePlus 6T  स्मार्टफोन को लेकर अफवाहों का सिलसिला अब बड़े पैमाने पर बढ़ गया है। इस डिवाइस को पिछली खबरों के अनुसार सामने आ रहा था कि T-Mobile के माध्यम से लॉन्च किया जा सकता है। इस डील की अगर हम बात करें तो यह एक बढ़िया डील हो सकती है। इसके अलावा ऐसा भी समें आ रहा है कि इस डिवाइस यानी OnePlus 6T स्मार्टफोन में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी होने वाला है।

डिवाइस को लेकर अब खबरों का सिलसिला बढ़ गया है। अभी OnePlus 6T स्मार्टफोन को लेकर चर्चा चल ही रही है कि नये Bullet Wireless headphones को लेकर भी जानकारी सामने आई है। ऐसा माना जा रहा है कि इन हेडफोंस को OnePlus 6T के साथ ही लॉन्च किया जा सकता है। 

OnePlus 6T को लेकर इसके पहले भी एक लीक सामने आ चुका है जो इसके कैमरा के बारे में कुछ बातें बताता है। इस लीक में डिवाइस को एक ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ देखा जा सकता है। ऐसा ही कुछ अभी हाल ही में Oppo के द्वारा भी अपने Oppo R17 Pro स्मार्टफोन के साथ किया गया है, कंपनी ने चीन में इस डिवाइस को ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया है। इससे यह भी सामने आ रहा है कि जल्द ही OnePlus भी अपने OnePlus 6T स्मार्टफोन को इसी कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च कर कर सकता है। 

इसके पहले आई जानकारी से भी यही सामने आया है कि इस डिवाइस को एक ट्रिपल कैमरा सेटअप और नौच के साथ लॉन्च किया जा सकता है। हाल ही में आए एक लीक में आगामी OnePlus 6T के रिटेल बॉक्स का खुलासा हुआ था। बॉक्स में एक स्केच देखा जा सकता है जो डिवाइस के फ्रंट का खुलासा करता है जहां वॉटरड्राप नौच और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिखाई देता है। ये दो बदलाव ऐसे हो सकते हैं जो OnePlus 6 और OnePlus 6T के बीच अंतर बताते हैं। 

इसके अलावा उम्मीद की जा रही है कि OnePlus 6T क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC से लैस होगा और 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। डिवाइस का स्क्रीन साइज़ पिछले OnePlus 6 के समान हो सकता है लेकिन डिस्प्ले के टॉप पर थोड़ा छोटा नौच मौजूद होगा। यह फ़ोन ऑक्सीजन OS के नए वर्जन के साथ एंड्राइड 9.0 पाई पर लॉन्च किया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo