YuppTV ने वीवो आईपीएल 2021 के लिए ब्रॉडकास्टिंग अधिकार हासिल किए

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 07 Apr 2021
HIGHLIGHTS
  • दक्षिण-एशियाई कंटेंट के लिए दुनिया के प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म, यपटीवी ने करीब 100 देशों में वीवो आईपीएल 2021 के डिजिटल प्रसारण के अधिकार हासिल कर लिए हैं

  • इस विकास के साथ, यपटीवी दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों को वीवो आईपीएल 2021 में होने वाले सभी 60 टी20 मैचों का साक्षी बनने और सारे लाइव एक्शन का आनंद लेने में मदद करेगा

  • यपटीवी 9 अप्रैल से 30 मई 2021 तक वीवो आईपीएल 2021 के सभी कार्यक्रमों को पूरे उत्साह के साथ प्रसारित करेगा

YuppTV ने वीवो आईपीएल 2021 के लिए ब्रॉडकास्टिंग अधिकार हासिल किए
YuppTV ने वीवो आईपीएल 2021 के लिए ब्रॉडकास्टिंग अधिकार हासिल किए

दक्षिण-एशियाई कंटेंट के लिए दुनिया के प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म, यपटीवी ने करीब 100 देशों में वीवो आईपीएल 2021 के डिजिटल प्रसारण के अधिकार हासिल कर लिए हैं। इस विकास के साथ, यपटीवी दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों को वीवो आईपीएल 2021 में होने वाले सभी 60 टी20 मैचों का साक्षी बनने और सारे लाइव एक्शन का आनंद लेने में मदद करेगा।

देशव्यापी तालाबंदी के कारण 2020 में यू.ए.ई. में स्थानांतरित किए जाने के बाद, वीवो आईपीएल अब भारत में वापस आ गया है। यपटीवी 9 अप्रैल से 30 मई 2021 तक वीवो आईपीएल 2021 के सभी कार्यक्रमों को पूरे उत्साह के साथ प्रसारित करेगा। इस कार्यक्रम का आयोजन चेन्नई, मुंबई, अहमदाबाद, दिल्ली, बैंगलोर और कोलकाता जैसे शहरों में किया जाना है। इससे भी बढ़कर, प्लेऑफ मैच और फाइनल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाला है, जो अब दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है।

इस अवसर का लाभ उठाते हुए, यपटीवी महाद्वीपीय यूरोप, ऑस्ट्रेलिया, श्रीलंका, दक्षिण पूर्व एशिया (सिंगापुर और मलेशिया को छोड़कर), मध्य और दक्षिण अमेरिका, मध्य एशिया, नेपाल, भूटान और मालदीव जैसे विभिन्न क्षेत्रों के लगभग 100 से अधिक देशों में बेहद आकर्षक और प्रत्याशित ऐक्शन ला रहा है।

इस सहयोग पर बात करते हुए, यपटीवी के संस्थापक और सीईओ श्री उदय रेड्डी ने कहा, “क्रिकेट का क्रेज़ दुनिया भर में रहा है और आईपीएल दुनिया भर में प्रशंसकों के लिए हमेशा एक बेहद प्रत्याशित और उत्साहपूर्ण आयोजन रहा है। भारत में अब वीवो आईपीएल के वापस आने के साथ, हमें यकीन है कि प्रशंसक ऑन-ग्राउंड अनुभव को फिर से महसूस करेंगे। यपटीवी देश में खेल के विकास के प्रति प्रतिबद्ध है और क्रिकेट से सशक्त होकर यह खेल का विकास करना जारी रखेगा। हमारे यूज़र्स अपने घरों में ही बैठकर रिअल टाइम में अपने पसंदीदा खेल के आयोजन का आनंद ले सकते हैं।”

इस विकास के साथ, दक्षिण एशियाई कंटेंट के लिए दुनिया का सबसे बड़ा इंटरनेट-आधारित टीवी और ऑन-डिमांड सेवा प्रदाता, यपटीवी 14 भाषाओं में 250 से अधिक टीवी चैनलों, फिल्मों और 100+ टीवी शो की पेशकश करते हुए, अधिक दर्शकों को जोड़ेगा, जिससे उन्हें घर पर स्टेडियम की भावना के साथ वर्चुअल आईपीएल का सबसे अच्छा एहसास मिलेगा।

logo
Digit Hindi

email

Web Title: yupp tv ipl 2021 broadcasting rights how to watch IPL 2021 for free
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status