याहू मेल ने पेश किया अपने मेल ऐप का नया वर्ज़न

याहू मेल ने पेश किया अपने मेल ऐप का नया वर्ज़न
HIGHLIGHTS

नया ऐप अभिनव एवं व्यक्तिगत यूजर एक्सनपीरिएंस प्रस्तुत करता है

जोकि इनबॉक्सश की अव्यवस्था को दूर कर आपके लिए मायने रखने वाले ईमेल को सामने लाता है

याहू ने आज अपने मेल ऐप का नया वर्जन पेश किया जोकि लोगों के उनके इनबॉक्स का उपयोग करने के तरीके को नए अंदाज में पेश करता है। इंटरनेट के युग और इनबॉक्स  ओवरलोड होने के युग में, लोग अलग-अलग उद्देश्योंज के लिए कई अकाउंट्स बना रहे हैं जिससे उनके ईमेल अलग-अलग शिफ्टइ हो गए हैं। लोगों को रोज प्रमोशनल डील्सं मिलती है और उन्हें  ढेर सारे मैसेजेस को प्रबंधित करने के लिए एक उपयुक्त तरीके की जरूरत है। याहू मेल का नया ऐप यूजर के लिए क्ल टर को व्वने स्थित करके एक परफेक्टत समाधान प्रदान करता है, उन्हेंब उनके इनबॉक्स  को पर्सनलाइज करने और उसे कंट्रोल करने में सशक्त् बनाता है। इस तरह वे उन ईमेल पर फोकस कर सकते हैं जो उनके लिए सबसे अधिक मायने रखते हैं।
 
याहू मेल ने एक अभिनव अनुभव पेश किया है जोकि लोगों के मैसेजस को “व्यूतज” में ग्रुप करता है जैसेकि ट्रैवेल एंड अटैचमेंट, और एक आसान, वन-टैप अनसब्स्क्राइब टूल की पेशकश द्वारा ईमेल के भार को नियंत्रित करता है। इसके अतिरिक्त, यूजर्स जीमेल और आउटलुक जैसे दूसरे ईमेल अकाउंट्स में लॉग ऑन कर सकते हैं और ऐप की खूबियों का फायदा उठा सकते हैं। इस तरह याहू मेल को मल्टी-परपज इनबॉक्स बना सकते हैं, जिसे लोगों की जिंदगी को उनकी जरूरत अनुसार व्यवस्थित करने के लिए डिजाइन किया गया है। 
 
वेरिजॉन मीडिया के सीईओ Guru Gowrappan ने कहा, “हमारी मानवीयता की बुनियाद है कि हम किस तरह जुड़ते हैं और संचार करते हैं। आजकल, ज्यादातर संचार मोबाइल पर होता है। लोग अपनी जिंदगी मैनेज एवं व्यवस्थित करने के लिए ईमेल पर भरोसा करते हैं। वे विभिन्ना अकाउंट्स, बिजनेस डॉक्यूमेंट, यात्रा भ्रमण और खरीदारी को ईमेल से ही संभालते हैं। इसे दक्षतापूर्वक एवं तनाव रहित होकर अंजाम देना बहुत महत्वपूर्ण हो गया है। हमें नए याहू मेल पर वाकई गर्व है और जिस तरह यह लोगों को बेहतर नियंत्रण लेने में मदद करता है, वह अद्भुत है।” 
 
यह ऐप आज से एंड्रॉयड एवं आइओएस पर नए फीचर्स, आधुनिक इंटरफेस और नैविगेशन के साथ आ रहा है जिसे बड़ी से बड़ी मोबाइल स्क्रीन पर भी एक हाथ से इस्ते्माल किया जा सकता है। इसके कुछ उल्लेखनीय खूबियों एवं व्यूज में शामिल हैं – 
 
  • नई डिजाइन एवं बेहतरीन कस्ट-माइजेशन: एक संशोधित इंटरफेस जिसे आज की बड़ी मोबाइल स्क्रींन के अनुसार बनाया है। स्क्रीन के नीचे की ओर नए नैविगेशन बार के साथ इसे एक हाथ से इस्तेमाल किया जा सकता है। लेआउट स्प‍ष्ट , रंगीन, इस्तेमाल में आसान और कस्टरमाइजेबल है। यूजर्स अपने पुश नोटिफिकेशंस को पर्सनलाइज कर सकते हैं ताकि वे जिस मेल (पर्सनल या प्रमोशनल) को लेकर अलर्ट होना चाहते हैं, उसे हाईलाइट किया जा सके। वे कस्टम कलर थीम्स  एवं साउंड्स के साथ अपने इनबॉक्सो को विशिष्ट  रूप से निर्मित कर सकते हैं। इसमें फन एनीमेशंस के साथ एक ड्रैग एंड ड्रॉप इंटरफेस भी है। 
  • फोटोज एवं फाइल्सि एक स्था न पर: एक इसमें एक व्यू है जोकि सभी मेल अटैचमेंट तक आसान पहुंच एवं नैविगेशन प्रदान करता है। इसमें महत्वपपूर्ण फाइल्स, यात्रा दस्तावेज, इवेंट टिकट्स और फोटोज शामिल हैं। यूजर्स को जिस जानकारी की जरूरत है, वह हमेशा उनके हाथों में है। 
  • ईमेल सब्सयक्रिप्शन का उद्योग-अग्रणी प्रबंधन: सब्सक्रिप्शंस के लिए व्यू के साथ, यूजर्स उन ईमेल को ब्राउज़ कर सकते हैं जो सब्सक्राइब्ड हैं और ऐप से बाहर निकले बगैर सिंगल टैप से किसी भी न्यूजलेटर से अनसब्सक्राइब कर सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo