Install App Install App

15 दिसंबर से Yahoo Groups हो जाएगा बंद

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 13 Oct 2020
HIGHLIGHTS
  • Verizon ने 2017 में खरीदा था याहू

  • कंपनी ने याहू ग्रुप बंद करने की सूचना दी

  • 15 दिसंबर से बंद हो जाएगा याहू ग्रुप

15 दिसंबर से Yahoo Groups हो जाएगा बंद
15 दिसंबर से Yahoo Groups हो जाएगा बंद

पिछले कई वर्षों में उपयोग में लगातार गिरावट का सामना करते हुए, याहू ने याहू ग्रुप्स को 15 दिसंबर से बंद करने का निर्णय लिया है। Verizon ने 2017 में याहू खरीदा था और अब कंपनी ने मंगलवार को निर्णय की घोषणा की, जो वेब पर सबसे बड़ा मैसेज बोर्ड सिस्टम बंद होने की जानकारी दे रहा है।

कंपनी ने वैबसाइट पर एक मैसेज पोस्ट कर के बताया,“याहू ग्रुप्स ने पिछले कई वर्षों में उपयोग में लगातार गिरावट देखी है। उसी अवधि में, हमने ग्राहकों के प्रीमियम, भरोसेमंद कंटेंट की तलाश के दौरान हमारी संपत्तियों में व्यस्तता का अभूतपूर्व स्तर देखा है।”

"हालांकि ये निर्णय कभी भी आसान नहीं होते हैं, हमें कभी-कभी ऐसे उत्पादों के बारे में कठिन निर्णय लेने पड़ते हैं जो अब हमारी दीर्घकालिक रणनीति के अनुरूप नहीं हैं क्योंकि हम व्यवसाय के अन्य क्षेत्रों पर अपना ध्यान केंद्रित करते हैं।"

याहू ग्रुप्स सेवा 2001 में शुरू की गई थी और यह Reddit, Google समूह और फेसबुक समूह जैसे नए प्लेटफॉर्म को टक्कर नहीं दे सकी।

12 अक्तूबर को न्यू ग्रुप क्रिएशन डिसेबल कर दिया जाएगा और 15 दिसम्बर से लोग याहू ग्रुप्स पर ईमेल भेज या रिसीव नहीं कर पाएंगे। वैबसाइट को आगे एक्सैस नहीं किया जा सकेगा। Yahoo Mail नॉर्मली काम करेगा।  

 “आपके द्वारा भेजे गए और प्राप्त किए गए ईमेल आपके ईमेल में बने रहेंगे, हालांकि 15 दिसंबर से शुरू होने वाले संदेश आपके समूह के सदस्यों को भेजे या प्राप्त नहीं किए जाएंगे। यदि आप 15 दिसंबर के बाद अपने समूह को ईमेल करने का प्रयास करते हैं, तो आपका संदेश वितरित नहीं किया जाएगा और आपको एक विफलता सूचना प्राप्त होगी।”

Digit Hindi
Digit Hindi

Email Email Digit Hindi

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

Web Title: Yahoo Groups to shut down from 15th December
Tags:
Yahoo Groups Yahoo Groups shut down Yahoo news Yahoo mail
Install App Install App
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status