WPC Qi प्रमाणित हुवावे वायरलेस चार्जर भारत में लॉन्च

WPC Qi प्रमाणित हुवावे वायरलेस चार्जर भारत में लॉन्च
HIGHLIGHTS

WPC Qi स्टैण्डर्ड ऑथेंटिकेशन के साथ हुवावे का यह नया वायरलेस चार्जर फ़ोन्स के लिए कम्पेटिबल है और साथ ही यह डिवाइस Qi फंक्शनैलिटी से इंटीग्रेटेड है। इस डिवाइस की कीमत का भी खुलासा हो चुका है और भारत में उपलब्ध है।

खास बातें:

  •  3,999 रुपए में लॉन्च हुआ डिवाइस
  • 5mm नॉन-मेटल फ़ोन को करता है सपोर्ट
  • ऑटोमेटिकली स्विच ऑफ होता है चार्जर

 

चीनी स्मार्टफोन निर्माता Huawei ने हाल ही में इस बात की आधिकारिक तौर पर इस बात की घोषणा कर दी है कि वह अपने wireless charger कोभारत में लेकर आ रहा है। इस नए डिवाइस को HUAWEI Wireless Charger का नाम दिया गया है। आपको बता दें कि यह चार्जर Amazon.in पर उपलब्ध है और अगर इस डिवाइस की कीमत की बात करें तो यह डिवाइस 3,999 रुपए में Amazon.in पर उपलब्ध है। यह डिवाइस WPC Qi स्टैण्डर्ड ऑथेंटिकेशन के साथ आता है।  यह वायरलेस चार्जर उन सभी फ़ोन्स को आसानी से सपोर्ट करता है जो Qi functionality और साथ ही ऐसे डिवाइस जो Qi-receiving battery case से लैस हैं। इस बात का खुलासा कंपनी ने किया है।

आपको बतादें कि यह चार्जर foreign object detection के साथ आता है जिससे यह डिवाइस ऑटोमेटिकली स्विच ऑफ हो जाता है। दिलचस्प यह है कि यह चार्जर चाभी या किसी माइटैलिक ऑब्जेक्ट को डिटेक्ट करके अपने आप ही स्विच ऑफ हो जाता है। इसके साथ ही ओवरहीटिंग से भी बचने के लिए टेम्परेचर मेन्टेन करता है। चार्जर में मल्टी-लेयर सेफ्टी प्रोटेक्शन मिलता है जिससे आप चार्जिंग का एक भरोसेमंद एक्सपीरियंस ले सकते हैं।इसके साथ ही यह सॉफ्ट यूनीबॉडी सिलिकॉन सरफेस के साथ आता है जो फ़ोन को प्रोटेक्ट करता है और गिरने से बचाता है। 

यह 15W वायरलेस चार्जर 5mm से भी कम नॉन-मेटल फ़ोन केसेस के ज़रिये भी चार्जिंग करता है, वो भी बिना फ़ोन केस को फ़ोन से हटाए। इसके साथ ही डिवाइस built-in chip के साथ आता है जो आउटपुट पावर को एम्बिएंट टेम्परेचर और रियल-टाइम बैटरी परसेंटेज पर ऑटोमेटिकली एडजस्ट करता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo