अमेज़न ने भारत में पेश किया नया किंडल

अमेज़न ने भारत में पेश किया नया किंडल
HIGHLIGHTS

नया किंडल अपने ओल्ड वर्जन से ज्यादा पतला और हल्का है और इसकी कीमत Rs. 5,999 है.

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेज़न ने भारत में किंडल का नया वर्जन पेश किया है. इस नए किंडल का डिज़ाइन काफी नया है और यह वाइट और ब्लैक रंग में सेल के लिए उपलब्ध होगा. यह नया किंडल अपने ओल्ड वर्जन से ज्यादा पतला और हल्का है. कंपनी ने इसे Rs. 5,999 की कीमत के साथ भारत में पेश किया है. यह नया किंडल फ्री क्लाउड स्टोरेज के साथ आता है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Dell Latitude 7275 Hands on Hindi Video

कंपनी का दावा है कि यह नया किंडल यूजर का अनुभव और अच्छा करेगा. इस किंडल पर जब यूजर कुछ भी पढ़ेगा तो उसे ऐसा अनुभव होगा की वह कागज पर पढ़ा रहा है. ये काफी हल्का और पतला है तो अब इसे एक हाथ में पकड़ कर भी इस्तेमाल करना और भी आसान हो गया है. इस नए किंडल की बैटरी का प्रदर्शन भी और बढ़िया है. इसे वाई-फाई से कनेक्ट किया जा सकता है. 

अगर इसके फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 6-इंच की डिस्प्ले मौजूद है. यह E Ink pearl टेक्नोलॉजी से लैस है. इसकी पिक्सल डेनसिटी 167ppi है. इसमें 4GB की स्टोरेज भी दी गई है. इसकी बैटरी को 4 घंटों में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है. यह किंडल
फॉर्मेट 8 (AZW3), किंडल (AZW), TXT, PDF, अन्प्रोटेक्टेड MOBI, HTML, DOC, DOCX, JPEG, GIF, PNG, और BMP को सपोर्ट करता है. इसका साइज़ 160x115x 9.1mm और वजन 161 ग्राम है.

इसे भी देखें: शाओमी Mi नोट 2 स्मार्टफ़ोन तीन वर्जन में हो सकता है पेश

इसे भी देखें: BSNL Rs. 118 में देगा साल भर की सर्विस

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo