सबसे पहले इन फ़ोन्स को मिलेगा एंड्राइड Oreo का अपडेट

सबसे पहले इन फ़ोन्स को मिलेगा एंड्राइड Oreo का अपडेट
HIGHLIGHTS

एंड्राइड के नए वर्जन का नाम Oreo रखा गया है और इसमें कई नए फीचर्स मौजूद हैं, जैसे - पिक्चर-टू-पिक्चर मॉड, ऑटोफाइल, इंस्टेंट ऐप्स, गूगल प्ले प्रोटेक्ट आदि.

गूगल ने एंड्राइड के नए वर्जन को पेश कर दिया है. एंड्राइड के नए वर्जन का नाम एंड्राइड Oreo रखा गया है. पिछले काफी समय से इस नए एंड्राइड वर्जन का इंतज़ार किया जा रहा था. इसमें कई नए फीचर्स मौजूद हैं, जैसे – पिक्चर-टू-पिक्चर मॉड, ऑटोफाइल, इंस्टेंट ऐप्स, गूगल प्ले प्रोटेक्ट आदि. Flipkart और Amazon के आज के बेहतरीन ऑफर

अब जैसा कि, सबको पता है कि, एंड्राइड का नया वर्जन है और इसके जरिये आपके फ़ोन को कई नए फीचर्स भी मिलेंगे. ऐसे में सब चाहते हैं कि, उनके फ़ोन को इसका अपडेट सबसे पहले मिले और  अगर उनके फ़ोन को यह अपडेट कब तक मिलेगा. 

तो चलिए हम आपको बता देते हैं कि, यह अपडेट सबसे पहले कौन-से फ़ोन्स को मिल रहा है. एंड्राइड Oreo का अपडेट सबसे पहले  Pixel, Pixel XL, Nexus 5X, Nexus 6P, Pixel C और Nexus Player को मिलेगा.

इसके साथ ही जानकारी मिली है कि इस साल के आखिर तक यह अपडेट Essential, General Mobile, HMD Global, Huawei, HTC, Kyocera, LG, Motorola, Samsung, Sharp और Sony जैसे कंपनियों के स्मार्टफ़ोन्स को मिलेगा.

Flipkart और Amazon के आज के बेहतरीन ऑफर

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo