टेक्नो ने भारत में ग्राहकों की संख्या 60 लाख तक पहुंचने का जश्न मनाया, “ग्रेट टेक्नो फेस्टिवल” लॉन्च किया

टेक्नो ने भारत में ग्राहकों की संख्या 60 लाख तक पहुंचने का जश्न मनाया, “ग्रेट टेक्नो फेस्टिवल” लॉन्च किया
HIGHLIGHTS

ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रैंड, टेक्नो ने आज यह घोषणा की कि भारत में प्रवेश करने के बाद 3 साल से थोड़े से ज्यादा समय में टेक्नो् के ग्राहकों की संख्या 60 लाख के पार पहुंच गई है

इस महत्वपूर्ण उपलब्धि को हासिल करने का जश्न मनाते हुए, टेक्नो ने “ग्रेट टेक्नो फेस्टिवल” की घोषणा की है

ग्राहकों के लिए यह मेगा फेस्टिव बोनान्जा ऑफर्स 1 नवंबर 2020 से लेकर 30 नवंबर 2020 तक चलेंगे। इस फेस्टिवल में उपभोक्ताओं को आकर्षक पुरस्कार जीतने का अवसर दिया जाएगा

ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रैंड, टेक्नो  ने आज यह घोषणा की कि भारत में प्रवेश करने के बाद 3 साल से थोड़े से ज्यादा समय में टेक्नो् के ग्राहकों की संख्या 60 लाख के पार पहुंच गई है। इस महत्वपूर्ण उपलब्धि को हासिल करने का जश्न मनाते हुए, टेक्नो ने “ग्रेट टेक्नो फेस्टिवल” की घोषणा की। ग्राहकों के लिए यह मेगा फेस्टिव बोनान्जा ऑफर्स 1 नवंबर 2020 से लेकर 30 नवंबर 2020 तक चलेंगे। इस फेस्टिवल में उपभोक्ताओं को आकर्षक पुरस्कार जीतने का अवसर दिया जाएगा, जिसमें एक मारुति एस-प्रेसो कार, हीरो पैशन प्रो मोटर साइकिल्स और टेक्नो1 का कैमरा बेस्ड फोन कैमॅन-15 प्रो और स्टाइलिश हाईपॉड्स एच-2 ईयरबड्स शामिल हैं। उपभोक्ताओं के लिए इनाम जीतने का फैसला किसी भी टेक्नो स्मार्टफोन की खरीद पर लकी ड्रॉ के आधार पर किया जाएगा।

इस अवधि में टेक्नो स्मार्टफोन खरीदने वाले सभी उपभोक्ता लकी ड्रॉ में भाग लेने के हकदार होंगे। लकी ड्रॉ में भाग लेने के लिए उपभोक्ताओं को www.tecnomobile.in पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। उन्हें रजिस्ट्रेशन कराने के लिए अपना नाम, कॉन्टैक्ट नंबर, टेक्नो फोन की खरीद की तारीख और इनवॉयस की कॉपी देनी होगी तथा इसे 7 दिसंबर को या उससे पहले जमा कराना होगा। लकी ड्रॉ 15 दिसंबर को निकाला जाएगा। विजेताओं को उनके दिए गए कॉन्टैक्ट नंबर से लकी ड्रॉ के नतीजों की सूचना दी जाएगी।

ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ श्री अरिजीत तालापात्रा ने इस उपलब्धि और फेस्टिव ऑफर की लॉन्चिंग पर टिप्पणी करते हुए कहा, “टेक्नो के ग्राहकों की संख्या 6 लाख के पार पहुंचने की यह उपलब्धि देश में हमारी मजबूत मौजूदगी को दर्शाती है। यह महत्वांकांक्षी भारत के लोगों के बीच टेक्नो की बढ़ती लोकप्रियता का प्रमाण है। हमारी ग्राहक केंद्रीयता और उत्पाद विश्वहसनीयता ने टेक्नो को किफायती मिड-बजट सेगमेंट में एक बहुमूल्य स्माहर्टफोन ब्रैंड बनाया है। यह उपलब्धि यह भी दिखाती है कि लोगों ने टेक्नोलॉजी को लोकतांत्रिक बनाने का हमारा फलसफे को अपनाया है। 

द ग्रेट टेक्नो फेस्टिवल उपभोक्ताओं के प्रति आभार जताने का हमारा एक तरीका है, जिन्होंने भारत में टेक्नो स्मार्टफोन की पेशकश के बाद अब तक के इस पूरे सफर में हमारा भरपूर साथ दिया है। हमारा विश्वास है कि इस दिवाली पर द ग्रेट टेक्नो फेस्टिवल हमारे उपभोक्ताओं की जिंदगी को रोशन करेगा। उनके पास आकर्षक पुरस्कार जीतने का शानदार मौका रहेगा। भारतीय बाजार के लिए हमारा विजन फोन की डिजाइनिंग नौजवानों की लाइफस्टाइल के अनुसार करते हुए इसे उनका पसंदीदा फोन बनाने का है। हम नौजवानों की पहली पसंद बनाना चाहते हैं। हम टेक्नोेलॉजी इनोवेशन को किफायती बनाना चाहते हैं।” 

टेक्नो महत्वाकांक्षी भारत के लोगों को आधुनिक तकनीक के फोन उपलब्ध कराकर लगातार अपनी सीमाओं से आगे निकल रहा है। ब्रैंड टेक्नो ने 2020 में अपनी स्पार्क और कैमॅन सीरीज के तहत कई स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। इससे कंपनी ने 10 हजार रुपये से कम कीमत और 15 हजार रुपये से कम दाम के स्मार्टफोन में अपनी उत्पाद पेशकश को और मजबूत बनाया है। इस तरह कंपनी अपनी “एक्सपेक्ट मोर” की ब्रैंड फिलॉस्फी पर आगे बढ़ते हुए उस पर पूरी तरह खरी उतरी है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo