Tata Sky ने पेश किए 6 सेमी-एनुअल पैक, शुरुआती कीमत Rs 2,007

Tata Sky ने पेश किए 6 सेमी-एनुअल पैक, शुरुआती कीमत Rs 2,007
HIGHLIGHTS

कॉर्पोरेट कनेक्शन्स को मिलेंगे ये पैक्स

छह महीने के लिए होंगे ये प्लान्स

Tata Sky उपभोक्ताओं के लिए एक अच्छी ख़बर सामने आई है, दरअसल कम्पनी ने अपने DTH प्लेटफार्म पर छह नए सेमी-एनुअल पैक्स पेश किए हैं। ये नए सेमी-एनुअल पैक्स छह महीने के लॉक-इन पीरियड के साथ आते हैं और ये केवल कॉर्पोरेट कनेक्शन्स के लिए ही उपलब्ध होंगे, आम यूज़र्स इनका लाभ नहीं उठा सकते हैं।

Tata Sky ने अभी ये पैक्स Rs 2,007 से Rs 2,840 के बीच की कीमत में पेश किया हैं। Rs 2,007 की कीमत में शुरू होने वाला यह पैक गुजराती हिंदी बेसिक सेमी-एनुअल पैक है जिसमें टाटा स्काई द्वारा चुने हुए गुजराती और हिंदी चैनल को देखा जा सकता है। समान लाभ वाला HD पैक Rs 2,698 की कीमत में उपलब्ध है। Tata Sky कॉर्पोरेट यूज़र्स के लिए नया हिनिद बेसिक सेमी एनुअल पैक भी ऑफर कर रहा है जिसकी कीमत Rs 2,008 रखी गई है और हिंदी बेसिक HD सेमी-एनुअल पैक Rs 2,836 में उपलब्ध है।

इसी तरह टाटा स्काई ने अन्य भाषाओं के लिए भी कुछ पैक्स लॉन्च किए हैं। मराठी भाषा में पैक्स की कीमत Rs 2,029 से शुरू होती है। टाटा स्काई का मराठी हिंदी बेसिक सेमी-एनुअल पैक छह महीने के लिए Rs 2,029 की कीमत में आता है। यही पैक हाई डेफिनिशन HD में Rs 2,840 की कीमत में आता है। DTH ऑपरेटर ने हाल ही में अपने उपभोक्ताओं के लिए नए लाइट पैक्स भी लॉन्च किए थे जिसमें गुजराती लाइट प्लान भी शामिल है और इसकी कीमत टैक्स के बाद Rs 146 बैठती है। इस पैक में 66 चैनल्स मौजूद हैं और यही पैक HD में 68 चैनल्स के साथ उपलब्ध है।

Tata Sky ने कुछ समय पहले अलग-अलग रीजनल लैंग्वेज में स्मार्ट चैनल पैक्स को पेश किया था। इन पैक्स में हिंदी स्मार्ट प्लान Rs 249 की कीमत में उपलब्ध है, पंजाबी और गुजराती स्मार्टप्लान की कीमत Rs 249, बंगाली स्मार्ट प्लान की कीमत Rs 220 है, वहीं उड़िया स्मार्ट प्लान Rs 211, मराठी स्मार्ट प्लान Rs 206 और तेलुगु स्मार्ट प्लान Rs 249 में मिलता है। इसके अलावा तमिल, कन्नड़ और मलयालम स्मार्ट प्लान की कीमत भी Rs 249 रखी गई है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo