Jio, BSNL और एयरटेल के धमाकेदार प्लान्स को भी मात दे सकते हैं ये टाटा स्काई प्लान्स, पूरी डिटेल्स

Jio, BSNL और एयरटेल के धमाकेदार प्लान्स को भी मात दे सकते हैं ये टाटा स्काई प्लान्स, पूरी डिटेल्स
HIGHLIGHTS

आज हम आपको टाटा स्काई ब्रॉडबैंड (WiFi) के फिक्स्ड डाटा ब्रॉडबैंड प्लान्स के बारे में बताने वाले हैं

Tata Sky WiFi की ओर से इन प्लान्स को अलग अलग अवधि यानी 1 महीने, 3 महीने और 6 महीने के अलावा 12 महीने यानी एक साल के लिए अपने यूजर्स को ऑफर किया जाता है

Tata Sky Broadband के पास हर एक टाइम पीरियड के तहत कंपनी के पास 4 अलग अलग प्लान्स हैं

ऐसा देखा जा रहा है कि Tata Sky Broadband Plans भारत में लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं। अगर हम इस समय की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि टाटा स्काई ब्रॉडबैंड की ओर से देश की यानी इंडिया की लगभग 18 बड़ी जगहों या ऐसा भी कह सकते हैं कि 18 बड़े शहरों में इंटरनेट सेवा पहुंचाई जा रही है। Tata Sky की ओर से उसके यूजर्स को दो अलग अलग तरह के प्लान्स ऑफर किये जा रहे हैं: इन पहले प्लान्स को अगर देखें तो आपको बता देते हैं कि इन प्लान्स में आपको अनलिमिटेड डाटा प्रतिमहीने की दर से मिलता है, इसका मतलब है कि आपको एक बार प्लान लेने के बाद डाटा की कोई भी समस्या नहीं होने वाली है। 

इसके अलावा आपको बता देते हैं कि दूसरे टाइप के प्लान फिक्स्ड डाटा के तहत आते हैं, जिनमें आपको फिक्स्ड अमाउंट का डाटा ऑफर किया जाता है। आज हम आपको कंपनी के फिक्स्ड डाटा ब्रॉडबैंड प्लान्स के बारे में बताने वाले हैं, इन्हें कंपनी की ओर से अलग अलग अवधि यानी 1 महीने, 3 महीने और 6 महीने के अलावा 12 महीने यानी एक साल के लिए अपने यूजर्स को ऑफर किया जाता है। हर एक टाइम पीरियड के तहत कंपनी के पास 4 अलग अलग प्लान्स हैं। आइये अब जानते हैं इन प्लान्स के बारे में… 

एक महीने के लिए मिलने वाले टाटा स्काई ब्रॉडबैंड फिक्स्ड डाटा प्लान 

इस श्रेणी में पहले प्लान के तौर पर हम टाटा स्काई के Rs 790 की कीमत में आने वाले प्लान को देखते हैं, जो आपको 150GB मासिक डाटा के साथ 50Mbps की स्पीड के साथ मिलता है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इसके बाद Rs 950 की कीमत में आने वाला ततक स्काई ब्रॉडबैंड फिक्स्ड GB डाटा प्लान आता है, सीएम आपको 250GB डाटा मिलता है, और अगर स्पीड की बात करें तो इसमें आपको 100Mbps की स्पीड मिलती है। इसके अलावा अगर हम तीसरे टाटा स्काई प्लान की चर्चा करें टॉप इसमें आपको Rs 1000 की कीमत में आने वाला प्लान मिलने वाला है, जो आपको 500GB डाटा ऑफर करने के साथ ही 50Mbps की स्पीड भी ऑफर करता है। अंत में Rs 1050 की कीमत में आने वाला टाटा स्काई ब्रॉडबैंड फिक्स्ड GB प्लान आता है, जो आपको 500GB  डाटा और 100Mbps की स्पीड के साथ मिलता है। 

Tata Sky Broadband WiFi

हालाँकि अगर आप इन प्लान्स को लेते हैं तो आपको कोई भी अलग से स्पेशल ऑफर नहीं दिया जा रहा है, हालाँकि आपको इन प्लान्स के साथ राऊटर फ्री में उपलब्ध कराया जाने वाला है, इसके अलावा आपको सेफ कस्टडी और डाटा रोलओवर की सुविधा भी मिलती है। हालाँकि आपको इन प्लान्स के साथ इंस्टालेशन चार्ज देने होते हैं। 

3 महीने के लिए मिलने वाले टाटा स्काई ब्रॉडबैंड फिक्स्ड डाटा प्लान 

अब अगर हम 3 महीने के लिए टाटा स्काई ब्रॉडबैंड फिक्स्ड प्लान लेते हैं तो आपको बता देते हैं कि यहाँ हम आपको कुछ प्लान्स के बारे में बताने वाले हैं जो 3 महीने की वैलिडिटी के साथ आते हैं। इस श्रेणी में पहले प्लान के तौर पर Rs 2,250 की कीमत में आने वाला प्लान आता है, जो आपको 150GB डाटा 50Mbps की स्पीड के साथ ऑफर किया जा रहा है। दूसरे प्लान को अगर देखें तो यह प्लान Rs 2,700 की कीमत में आता है और आपको 250GB डाटा 100Mbps की स्पीड के साथ ऑफर करता है। तीसरा टाटा स्काई प्लान Rs 2,850 की कीमत में आपको 500GB डाटा ऑफर करता है। और 50Mbps की स्पीड आपको देता है। इसके बाद अगर हम चौथे प्लान की बात करें तो इसमें भी आपको 500GB डाटा मिलता है और 100Mbps की स्पीड मिलती है, इस प्लान की कीमत Rs 3,000 है। 

हालाँकि अगर आप इन प्लान्स को लेते हैं तो आपको कोई भी अलग से स्पेशल ऑफर नहीं दिया जा रहा है, हालाँकि आपको इन प्लान्स के साथ राऊटर फ्री में उपलब्ध कराया जाने वाला है, इसके अलावा आपको सेफ  कस्टडी और डाटा रोलओवर की सुविधा भी मिलती है। हालाँकि आपको इन प्लान्स के साथ इंस्टालेशन चार्ज देने होते हैं।

Tata Sky Broadband WiFi

6 महीने के लिए मिलने वाले टाटा स्काई ब्रॉडबैंड फिक्स्ड डाटा प्लान

इस श्रेणी में पहला प्लान 6 महीने की वैलिडिटी के साथ Rs 4,050 की कीमत में आता है, जो आपको 150GB डाटा 50Mbps की स्पीड के साथ ऑफर करता है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि टाटा स्काई ब्रॉडबैंड का दूसरा प्लान इस श्रेणी में Rs 4,860 की कीमत में आता है, और आपको लगभग 250GB डाटा ऑफर करता है, जो आपको 100Mbps की स्पीड से मिल रहा है। इसके अलावा अगर हम तीसरे प्लान की चर्चा करें तो यह आपको Rs 5,130 की कीमत में मिलता है, और इसमें आपको 500GB डाटा मिलता है, और टाटा स्काई की ओर से आपको इस प्लान में 500GB डाटा ऑफर किया जा रहा है, जो आपको 50Mbps की स्पीड पर मिलता है। इसके आवा अंत यानी लास्ट प्लान की इस श्रेणी में चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि आपको यह प्लान Rs 5,400 में मिलता है, जो आपको 500GB डाटा को 100Mbps की स्पीड पर देता है। इस श्रेणी में सभी प्लान्स 10 फीसदी के डिस्काउंट के साथ आते हैं, इसके अलवा आपको एक फ्री राऊटर मिलता है, और रोलओवर डाटा की सुविधा के साथ सेफ कस्टडी भी आपको मिलती है। हालाँकि इन प्लान्स के साथ इंस्टालेशन भी फ्री है। 

12 महीने के लिए मिलने वाले टाटा स्काई ब्रॉडबैंड फिक्स्ड डाटा प्लान

Lockdown के दौरान हमने पाया है कि लोगों ने एक साल के प्लान्स को ही लेना सही समझा है, आपको बता देते हैं कि टाटा स्काई ब्रॉडबैंड की ओर से भी इस बात को देखा गया है। हालाँकि टाटा स्काई की ओर से इस सभी नीड को पूरा भी किया गया है। आपको बता देते हैं किस टाटा स्काई के पहले प्लान के तौर पर इस श्रेणी में Rs 7,650 की कीमत में आने वाला टाटा स्काई ब्रॉडबैंड फिक्स्ड GB प्लान आता है, जो आपको 150GB डाटा ऑफर करता है और इसमें आपको 50Mbps की स्पीड मिलती है। इस श्रेणी में दूसरा प्लान Rs 9,180 की कीमत में आता है, जो आपको 250GB डाटा और 100Mbps की स्पीड ऑफर करता है। 

Tata Sky Broadband WiFi

इसके अलावा इस श्रेणी में तीसरे प्लान के तौर पर Rs 9,690 की कीमत में आने वाले टाटा स्काई ब्रॉडबैंड प्लान आता है, जो आपको 500GB डाटा ऑफर करता है और आपको 50Mpbs की स्पीड मिलती है। इसके अलावा आखिरी प्लान के तौर पर इसमें Rs 10,200 की कीमत में आने वाला प्लान है, जो आपको 500GB डाटा 100Mbps की स्पीड के साथ मिलता है। इन सभी प्लान्स के साथ आपको 15 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा आपको फ्री राऊटर, फ्री इंस्टालेशन के अलावा डाटा रोलओवर की सुविधा और सेफ कस्टडी मिल रही है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo