सैमसंग ने भारत में लॉन्च की सैमसंग पे सर्विस

Kulveer Sharma द्वारा | पब्लिश किया गया 06 Mar 2017 18:31 IST
HIGHLIGHTS
  • यह सर्विस सिर्फ उन लोगों के लिए उपलब्ध है जो इस सर्विस के लिए पहले ही रजिस्ट्रेशन कर चुके हैं.

सैमसंग ने भारत  में लॉन्च की सैमसंग पे सर्विस
सैमसंग ने भारत में लॉन्च की सैमसंग पे सर्विस

यह सर्विस सिर्फ उन लोगों के लिए उपलब्ध है जो इस सर्विस के लिए पहले ही रजिस्ट्रेशन कर चुके हैं.

सैमसंग ने अपनी पेमेंट सर्विस सैमसंग पे भारत में लॉन्च कर दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह सर्विस सिर्फ उन्हीं लोगों के लिए उपलब्ध है जिन्होंने इसे एक्सेस करने के लिए पहले से रजिस्ट्रेशन कर रखा था. इस सर्विस के लिए सैमसंग ने एचडीएफसी, एक्सिस, आईसीआईसीआई और स्टैंडर्ड चार्टेड बैंक के साथ साझेदारी की है. खबर यह भी है कि जल्द ही इस पर पेटीएम वॉलेट भी ऐड किया जा सकता है.  

इससे पहले यह चर्चा थी कि सैमसंग ने अमेरिकन एक्सप्रेस के साथ भी टाईअप किया है पर कंपनी की ओर से  बारे में पुष्टि नहीं की गई है. इस सर्विस के जरिए बिना डेबिट और क्रेडिट कार्ड के पेंमेंट किया जा सकेगा. इसके लिए आपके पास एक हाईएंड सैमसंग डिवाइस होनी चाहिए. पेमेंट के लिए यह बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन स्वीकार करता है. इसके अलावा NFC फीचर भी इस सर्विस के लिए जरूरी है. 

सैमसंग की यह सर्विस गैलेक्सी S6, गैलेक्सी S6 एज, गैलेक्सी S6 एज प्सल, गैलेक्सी S7, गैलेक्सी S7 एज, गैलेक्सी नोट 5, गैलेक्सी A5 (2016) और गैलेक्सी A7 (2016) में उपलब्ध होगी.

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Kulveer Sharma
Kulveer Sharma

Email Email Kulveer Sharma

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

लेटेस्ट लेख सारे पोस्ट देखें

VISUAL STORY सारे पोस्ट देखें

;