100 दिन की धांसू वैलिडिटी के साथ आता है इस कंपनी का ये प्लान, Reliance Jio, Airtel और Vi के पास नहीं है इसका तोड़

100 दिन की धांसू वैलिडिटी के साथ आता है इस कंपनी का ये प्लान, Reliance Jio, Airtel और Vi के पास नहीं है इसका तोड़
HIGHLIGHTS

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल कई ऐसे रिचार्ज ऑफर करती है जो ग्राहकों को बेहतरीन फायदे देते हैं।

आज यहां हम एक ऐसे प्लान के बारे में बात करेंगे जो 100 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

इस प्लान में अनलिमिटेड डेटा की सुविधा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस जैसे फायदे भी इस प्लान के साथ आपको दिए जा रहे हैं।

BSNL Plan With 100 Days Validity: सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल कई ऐसे रिचार्ज ऑफर करती है जो ग्राहकों को बेहतरीन फायदे देते हैं। आज यहां हम एक ऐसे प्लान के बारे में बात करेंगे जो 100 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड डेटा की सुविधा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस जैसे फायदे भी इस प्लान के साथ आपको दिए जा रहे हैं। अगर आप बीएसएनएल के ग्राहक हैं तो यह प्लान आपके काम आ सकता है। आइए जानें इस रिचार्ज प्लान के बाकी फायदों में आपको क्या क्या मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: Microsoft और Netflix ने मिलाया हाथ, जल्द पेश करेगा सस्ता प्लान

बीएसएनएल का PV_197 प्लान 

यह प्लान बीएसएनएल ग्राहकों के लिए है, इस शानदार रिचार्ज प्लान में आपको सबसे बेहतरीन लाभ मिलते हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यह प्लान हर सर्कल में उपलब्ध नहीं है, हालांकि इस प्लान को पूर्वी उत्तर प्रदेश में उपलब्ध कराया गया है। यह दरअसल बीएसएनएल का माइग्रेशन प्लान है। यह प्लान बीएसएनएल की वेबसाइट पर भी उपलब्ध है। 

BSNL Plan

197 रुपये के इस प्लान को रिचार्ज करने पर ग्राहकों को रोजाना 2GB डेटा, प्रतिदिन 100 एसएमएस और किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। बीएसएनएल के इस प्लान की वैलिडिटी 100 दिनों की है।

यह भी पढ़ें: Bharti Airtel के ये प्लान Rs 500 से कम में ऑफर करते हैं बेस्ट OTT बेनेफिट

हालांकि ग्राहकों को यह सुविधा 100 दिनों तक नहीं मिलेगी। रिपोर्ट के मुताबिक, ग्राहकों को रिचार्ज करने के बाद पहले 18 दिनों तक रोजाना 2GB डेटा मिलेगा। यानी ग्राहकों को पहले 18 दिनों में कुल 36 जीबी डेटा मिलेगा। फिर इंटरनेट की स्पीड 40 केबीपीएस तक कम हो जाएगी। पहले 18 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिलती है। बाकी दिनों के लिए अतिरिक्त रिचार्ज करना होगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo