My Talking Tom Friends अब डाउनलोड के लिए सारी दुनिया में उपलब्ध

My Talking Tom Friends अब डाउनलोड के लिए सारी दुनिया में उपलब्ध
HIGHLIGHTS

Outfit 7 लिमिटेड ने आज अपने नए वर्चुअल पेट गेम My Talking Tom Friends को लॉन्च करने की घोषणा की है

यह अब दुनिया भर में आईओएस (iOS) और एंड्रॉइड (Android) पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है

पुरस्कार प्राप्त बातूनी टॉम और मित्र फ्रैंचाइज़ी के नए गेम की प्रतीक्षा बड़ी उत्सुकता से हो रही थी, और यह बहुत ही उन्नत शैली के साथ आया है जिसे इस शैली में पहले कभी नहीं देखा गया

Outfit 7 लिमिटेड ने आज अपने नए वर्चुअल पेट गेम My Talking Tom Friends  को लॉन्च करने की घोषणा की है। यह अब दुनिया भर में आईओएस (iOS) और एंड्रॉइड (Android) पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है। पुरस्कार प्राप्त बातूनी टॉम और मित्र फ्रैंचाइज़ी के नए गेम की प्रतीक्षा बड़ी उत्सुकता से हो रही थी, और यह बहुत ही उन्नत शैली के साथ आया है जिसे इस शैली में पहले कभी नहीं देखा गया। इसने सभी छह प्रसिद्ध पात्रों को एक प्ले-एज़-यू-वान्ट (जैसा आप चाहें) सैंडबॉक्स के रूप में प्रस्तुत किया है। सारी दुनिया में प्रशंसक इस खेल को लेकर बहुत उत्सुक थे, लॉन्च से पहले ही 1.3 करोड़ गेमर्स ने इस गेम के लिए पंजीकरण किया जो इस कंपनी के लिए एक नया रिकॉर्ड है।

Outfit 7 की सीईओ ज़िन्यू कियान ने कहा, “My Talking Tom Friends के साथ हमारा उद्देश्य लोकप्रिय वर्चुअल पेट शैली को अपना कर अगले स्तर तक ले जाना था। हम बहुत आगे जाना चाहते थे और कुछ ऐसा करना चाहते थे कि लोगों में इसके प्रति एक खास लगाव पैदा हो।”

“पहली बार हमने ऐसी वातावरण विकसित किया है जहां पर हमारे प्रशंसक एक ही समय में एक के बजाय कई पात्रों के साथ अपनी पसंदीदा तरीके से खेल सकते हैं । यह प्रत्येक उपयोगकर्ता को एक खास अनुभव प्रदान करते हुए असीमित संभावनाओं की पेशकश करता है। हम सभी यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि हमारे प्रशंसक के हाथों में यह कैसा काम करता है।”

बातूनी टॉम, बातूनी एंजेला, बातूनी हैंक, बातूनी बेन और बातूनी जिंजर के साथ इस फ्रेंचाइज़ में सबसे नये पात्र बातूनी बेका के शामिल होने के साथ, खिलाड़ी अब सभी 6 पात्रों की जरूरतों और इच्छाओं को एक साथ पूरा कर सकते हैं और उनके शानदार जीवन को जीने में उनकी मदद कर सकते हैं।

सभी दोस्त बहुत ही डायनामिक, मौजमस्ती करने वाले और खुले हुए हैं, और मस्ती के नए-नए तरीके तलाशने के लिए ये सारे घर में चहल-कदमी करते हैं । खिलाड़ी उनके साथ शामिल हो सकते हैं और खाना पकाने, पेंटिंग, बागवानी और सोशलाइज़िंग करने जैसी जैसी मजेदार गतिविधियों में भाग ले सकते हैं। नये अनुभव लेने के लिए एकदम नए, एक्शन से भरपूर मिनी गेम्स का भी एक सेट उपलब्ध है। प्रभावशाली इंटरेक्टिव विकल्प प्रशंसकों को जीवंत और खूबसूरती से डिजाइन की गयी वर्चुअल दुनिया का अपनी इच्छानुसार अनुभव लेने का मौका देते हैं।

दोस्ती और मस्ती की अपनी अनोखी कहानियाँ लिखने के लिए Google Play और App Store से My Talking Tom Friends को मुफ्त डाउनलोड करें।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo