माइक्रोसॉफ्ट डायनेमिक्स 365 एक्सपीरीयंस मैनेजर के साथ एकीकृत

HIGHLIGHTS

एडोब एक्सपीरीएंड मैनेजर कंपनी का मार्केटिंग क्लाउड में कंटेट मैनेजमेंट सोल्यूशन है, जो ब्रांड्स को सार्वभौमिक वेब मानक और विस्तार प्रदान करता है।

माइक्रोसॉफ्ट डायनेमिक्स 365 एक्सपीरीयंस मैनेजर के साथ एकीकृत

एडोब ने एडोब एक्सपीरीयंस मैनेजर के साथ माइक्रोसॉफ्ट डायनेमिक्स के एकीकरण की घोषणा की है, जो अत्यधिक-वैयक्तिकृत कार्य करेगा, जिससे कंपनियों को एंटरप्राइज सेलिंग और लीड मैनेजमेंट को अनुकूल बनाकर अपनी बिक्री बढ़ाने में मदद मिलेगी। 

Digit.in Survey
✅ Thank you for completing the survey!

एडोब उपाध्यक्ष (एक्सपीरीयंस क्लाउड स्ट्रेटेजी) सुरेश विट्ठल ने एक बयान में कहा, "एंटरप्राइज कंपनियों को विशाल मात्रा में डेटा के साथ समृद्ध सामग्री को डिजायन करने और जोड़ने के लिए – इसमें माइक्रोसॉफ्ट डायनेमिक्स 365 से कस्टमर रिलेशनशिप मैनेजमेंट (सीआरएम) डेटा शामिल है- एडोब और माइक्रोसॉफ्ट ने साझेदारी की है, ताकि बिक्री और विपणन से जुड़े संगठन अपने ग्राहकों से जुड़ने के तरीके में बदलाव ला पाएं।"

एडोब एक्सपीरीएंड मैनेजर कंपनी का मार्केटिंग क्लाउड में कंटेट मैनेजमेंट सोल्यूशन है, जो ब्रांड्स को सार्वभौमिक वेब मानक और विस्तार प्रदान करता है। 

माइक्रोसॉफ्ट के महाप्रबंधक (बिजनेस एप्लिकेशन समूह) एलस्या टेलर ने कहा, "एडोब के साथ हमारी भागीदारी लगातार बढ़ रही है, हम ब्रांड्स को सीआरएम में माइक्रोसॉफ्ट की सफलता के साथ संयोजित कर अद्भुत ग्राहक अनुभव प्रदान करने में एडोब के नेतृत्व का लाभ उठाने की अद्वितीय क्षमता प्रदान करते हैं।"

एडोब के एक्सपीरीयंस क्लाउड पर सालाना 1,50,000 करोड़ ग्राहक डेटा का आदानप्रदान होता है तथा 41,000 रिच मीडिया रिक्वेस्ट फ्लो गुजरता है। 

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo