डुअल 4G VoLTE सपोर्ट के साथ मीडियाटेक ने MT6739 बजट चिपसेट किया पेश

डुअल 4G VoLTE सपोर्ट के साथ मीडियाटेक ने MT6739 बजट चिपसेट किया पेश
HIGHLIGHTS

मीडियाटेक MT6739 एक क्वाड-कोर चिपसेट है जो कोर्टेक्स A53 कोर्स के साथ आता है जिसकी क्लॉक स्पीड 1.3/1.5GHz है.

चिपसेट निर्माता मीडियाटेक ने के नया बजट चिपसेट पेश किया है. इस चिपसेट को एंड्राइड ओरियो (गो एडिशन) से लैस स्मार्टफोंस को ध्यान में रखकर बनाया गया है. मीडियाटेक ने भारत में भी इस नए प्रोसेसर के बारे में घोषणा की है. इस नए चिपसेट को मीडियाटेक MT6739 का नाम दिया गया है. यह एक क्वाड-कोर चिपसेट है जो कोर्टेक्स A53 कोर्स के साथ आता है जिसकी क्लॉक स्पीड 1.3/1.5GHz है. यह पहला चिपसेट है जो डुअल 4G VoLTE सपोर्ट के साथ आता है. 

अमेज़न पर उपलब्ध बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोंस

इसके साथ ही MT6739 HD+ डिस्प्ले को सपोर्ट करता है जिसका रेजोल्यूशन 1440 x 720 पिक्सल है. इसमें डुअल कैमरा (13MP + 2MP) सपोर्ट भी मिलता है. यह फेस अनलॉक को भी सपोर्ट करता है. मीडियाटेक ने इसके साथ ही स्पेसिफिकेशन के कुछ सैंपल भी दिखाये हैं, जो एक एंड्राइड ओरियो (गो एडिशन) में मौजूद होंगे. इसमें 1GB रैम और 8GB स्टोरेज, HD+ डिस्प्ले, 13MP और 8MP कैमरा जैसे फीचर्स मौजूद हैं.

इस नए चिपसेट के अलावा भी मीडियाटेक ने मोबाइल डिवाइसेस के लिए एक नया बायोसेंसर मोडूल भी पेश किया है, जिसका नाम सेंसियो MT6381 रखा गया है. यह बायोसेंसर हार्ट रेट, ब्लड प्रेशर, ECG, PPG, SPO2, और वाइटल्स को माप सकता है. इस नए बायोसेंसर को स्मार्टफोंस जैसी डिवाइसेस में इस्तेमाल किया जा सकता है.

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo